Home > India > पद्मावत फिल्म का विरोध हुआ ख़तरनाक, यहाँ मॉल ही जला डाला, वीडियो भयंकर है, देखें

पद्मावत फिल्म का विरोध हुआ ख़तरनाक, यहाँ मॉल ही जला डाला, वीडियो भयंकर है, देखें

PadmavatMovie PadmavatNews PadmavatLeak
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

पद्मावत फिल्म का विरोध अब और अधिक ख़तरनाक हो हाला है। फिल्म पद्मावत को सन्सर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट से तो हरी झंडी मिल गयी लेकिन अब भी इस मूवी को लेकर विरोध जारी है। बढ़ते विरोध के कर्ण देश की जनता परेशान है कि आखिर ये मूवी आएगी भी के नहीं.करणी सेना ने तो 25 जनवरी का देश बंद तक एलान किया है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि विवाद और बढ़ जाएगा।

राजपूत समाज ने शनिवार को चेतावनी दी है कि जिस दिन फिल्म रिलीज होगी उस दिन ‘लंका दहन’ हो जाएगा। जिस सिनेमाघर में फिल्म लगेंगे, उसे जलाकर खाक कर दिया जाएगा। यहीं नहीं, राजपूत समाज ने संजय लीला भंसाली की जूतों-चप्पलों से पिटाई करने की बात भी कही।

इधर खुफिया एजेंसियों ने सरकार को सूचना दी है कि फिल्म को लेकर राजपूत समाज में नाराजगी बढ़ती ही जा रही है, इसके चलते कभी भी कानून-व्यवस्था बिगड़ सकती है। साथ ही तीन सीटों पर होने वाले उप चुनाव और सुप्रीम कोर्ट द्वारा फिल्म से बैन हटाने के आदेश के बाद वसुंधरा सरकार की चिंता बढ़ती जा रही है।

राजपूत समाज की नाराजगी को देखते हुए राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पीटिशन दायर करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री ने गृह विभाग में अतिरिक्त मुख्य सचिव दीपक उप्रेती और अतिरिक्त महाअधिवक्ता एस.एस.शोरी को इसकी जिम्मेदारी सौंपी है। प्रदेश के विधि मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने बताया कि सरकार रिव्यू पीटिशन दायर करने की तैयारी कर रही है।

राजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने शनिवार को एक प्रेस वार्ता में कहा कि यदि 25 जनवरी को फिल्म रिलीज होगी तो उस दिन जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा। इस दिन लंका दहन होगा, जिसमें बहुंत कुछ जलेगा। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक मॉल को जलता हुआ दिखाया गया है और दावा है कि इसे पद्मावत के विरोध में जलाया गया है।

वायरल वीडियो के बारे में जानने के लिए आज तक चैनल की टीम वीडियो में दिख रही जगह पर गयी थी, इस वीडियो में एक शक्स पहले नकाब लगाकर आता है और फिर दूसरा आता है। इन दोनों की वीडियो पास ही में खड़ा एक और शख्स बना रहा होता है और यह पूरी घटना CCTV में कैद हो जाती है। दोनों आपस में बात करते भी सुनाई दे रहे है कि तू पेट्रोल डाल और मैं आग लगाऊंगा।

वीडियो को फरीदाबाद से होने का दावा किया जा रहा है, आगे वीडियो में दिख रहा है कि कैसे तीनों युवक पीवीआर के टिकेट काउंटर में पेट्रोल डालकर आग लगाते हैं और वहां से भाग जाते हैं। जाते समय करणी सेना जिंदाबाद के नारे भी सुनाई देते हैं , ऐसे ही विरोध में मॉल में आग लगाने का वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है।

इस खबर की पुष्टि तब हुई जब पीवीआर के मेनेजर ने इस घटना के बारे में बताते हुए सिक्यूरिटी की मांग की है। आपको बता दें इस घटना के बाद देश में माहौल गर्म हो गया है। भले ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को ‘पद्मावत’ कर दिया गया और सेंसर के निर्देश पर उसमें कई बदलाव भी कर दिए गए, लेकिन फिल्मको लेकर जारी विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा। हाल ही में फिल्म पर चार राज्यों के बैन को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन को लेकर कहा है कि पद्मावत फिल्म को रोकने के लिए मध्यप्रदेश सरकार सुप्रीम कोर्ट की शरण लेगी। बता दें कि इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कहा था कि अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। लेकिन अब उन्होंने कहा कि सरकार इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी।

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *