Home > India > पोस्ट किया की ‘मेँ पद्मावत देखने जाने वाला हूं, उखाड़ लो जो उखाड़ना है’, युवक का ये हाल हुआ: VIDEO

पोस्ट किया की ‘मेँ पद्मावत देखने जाने वाला हूं, उखाड़ लो जो उखाड़ना है’, युवक का ये हाल हुआ: VIDEO

PadmaavatNews PadmaavatMoveFull NirbhaySoni
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

फ़िल्म पर जबरदस्त विवाद होता आ रहा है। फ़िल्म की शूटिंग के शुरुआत में करणी सेना के सदस्यों ने सेट पर तोड़फोड़ मचाई थी और संजय लीला भंसाली को थप्पड़ तक मारा था। हालांकि विवाद यहां खत्म नहीं हुआ बल्कि बढ़ता ही चला गया। फ़िल्म में रानी पद्मावती की छवि को नुक़सान पहुंचाने के आरोप में करणी सेना और राजपूत संगठनों ने खूब हंगामा मचाया।

राजपूत करणी सेना के कार्यकताओं ने सिनोमाघरों को फिल्म ‘पद्मावत’ की एडवांस बुकिंग बंद करने पर मजबूर कर दिया है। पटना में करणी सेना के कार्यकर्ताओं के विरोध और धमकी के मद्देनजर सिनेमाघरों ने फिल्म की ऑनलाइन बुकिंग करनी बंद कर दी है। जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया, करणी सेना के डर से सिनेपोलिस ने न सिर्फ ‘पद्मावत’ की बुकिंग बंद कर दी, बल्कि करणी सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा कर्मचारियों को धमकाने के बाद हो चुकी 50 बुकिंग रद्द भी कर दी।

अन्य सिनोमाघर जो विवादित फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए तैयार हैं, उन्होंने अब तक लोगों को संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म की एडवांस बुकिंग के बारे में सूचित नहीं किया है। गया जिले में करणी सेना के समर्थकों द्वारा हिंसा फैलाए जाने के भय से सभी सिनेमाघरों के मालिकों ने ‘पद्मावत’ नहीं दिखाने का फैसला किया है।

भागलपुर और पूर्णिया जिलों में भी सिनेमाघरों के मालिकों ने फिल्म को नहीं दिखाने का फैसला किया है। करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष धीरेंद्र सिंह ने कहा कि लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हुए सिनेमाघरों को ‘पद्मावत’ नहीं दिखानी चाहिए। पिछले 10 दिनों में राजपूत संगठन के कार्यकताओं ने फिल्म के विरोध में राज्यभर में प्रदर्शन किया है।

भंसाली ने फ़िल्म का वो अहम ‘ड्रीम सीक्वेंस’ हटा दिया जिसमें रानी पद्मावती (दीपिका पादुकोण) और अलाउद्दीन खिलजी (रणवीर सिंह) के बीच रोमांस दिखाया गया था। सीबीएफ़सी ने फ़िल्म में पांच सीन काटे और फ़िल्म का नाम ‘पद्मावती’ से बदलकर ‘पद्मावत’ कर दिया गया। तकरीबन 200 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फ़िल्म बॉलीवुड की सबसे महंगी फ़िल्मों में से एक है. क्या फ़िल्म अपनी कॉस्ट रिकवर कर पाएगी?

निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ राजस्थान हाईकोर्ट में दिखाने को तैयार है, लेकिन इसके लिए उन्होंने सुरक्षा मांगी है। हाईकोर्ट ने अब सरकार से भंसाली को सुरक्षा की गारंटी देने की बात कहते हुए मामले की अगली सुनवाई 2 फरवरी तक टाल दी है। मंगलवार को ही सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार की ‘पद्मावत’ पर बैन लगाने की समीक्षा याचिका खारिज की है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद अब पूरे देश में 25 जनवरी को फिल्म रिलीज होगी।

आज सोशल मीडीया मे एक वीडियो वाइरल हो रहा है, वीडियो मे एक युवक पीटा हुआ नज़र आ रहा है और माफी माँगता देख रहा है। बताया जा रहा है की निर्भय सोनी नाम के इस युवक मे सोशल मीडीया में पोस्ट किया था की “में पद्मावत देखने जाने वाला हूं, उखाड़ लो जो उखाड़ ना है।” इसके बाद ऐसा कुछ हुआ की अब यह युवक घायल अवस्था मे माफी माँग रहा है , आप वीडियो मे ढुद ही देख और सुन लीजिए-

Nirbhay Soni Ne Fb Me likha Tha ki "Padmaavat Dekhe Jaane Waala Hu, Ukhaad Loo Joo Ukhaadna Hoo" .We Don't Know – Bhai Sorry Kyo Bol Raha Hai ?? Kya Ukhad Gya Bro ??#Padmavati #Padmavat #Padmaavat #Gujarat #PadmaavatRow #Bollywood#KarniSena #PadmaavatMovie #Hindi

Posted by Uploader Leaks on Tuesday, 23 January 2018

Nirbhay Soni Said Sorry For Support Padmaavat Movie.

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का विरोध लगातार बढ़ता ही जा रहा है। 25 जनवरी को फिल्म रिलीज होनी है लेकिन रिलीज होने से पहले ही पूर्वांचल के राजपूत संगठनों द्वारा सिनेमाघरों में तोडफ़ोड़ किया जा रहा है। पूर्वांचल में फिल्म रिलीज करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। वाराणसी में फिल्म के विरोध में मंगलवार को कैटोंमेंट स्थित जेएचवी मॉल में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा (युवा) के सदस्यों ने प्रदर्शन किया।इस दौरान लोगों ने मॉल प्रबंधन को फिल्म नहीं चलाने को लेकर ज्ञापन सौंपा।

यह वीडियो भी ज़रूर देखें, ऐजाज़ ख़ान को जोरदार ज़वाब वाला वीडियो-

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!