Home > India > TMC सांसद नुसरत जहाँ ने सिंदूर लगाकर शपत ली और वन्दे मातरम् कह दिल जीत लिया: Video

TMC सांसद नुसरत जहाँ ने सिंदूर लगाकर शपत ली और वन्दे मातरम् कह दिल जीत लिया: Video

Nusrat Jahan Sindoor
Spread the love





ममता बेनर्जी की तृणमूल कांग्रेस की युवा सांसद नुसरत जहां आज पहली बार लोकसभा सांसद चुनी गई। आज नुसरत जहां ने लोकसभा मे शपथ ली है। आज इस TMC सांसद ने संसद में जो किया, जिसका की किसी को अंदाज़ा भी नहीं था। नुसरत ने वंदे मातरम के नारे के साथ शपत ली और हिन्दू रीति रिवाज़ में रंगकसर स्पीकर के पैर भी छुए।

आपको याद दिला दें कि नुसरत जहां ने West Bengal में सांसद का चुनाव जीतने के बाद 19 जून 2019 को तुर्की में कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी कर ली थी। हिन्दू रीति से शादी के बाद नुसरत जहाँ लोकसभा शपथ ग्रहण कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाई थीं। ऐसे में आज उन्हें संसद में शपत लेनी पड़ी। लोगो ने कहा देर ही सही पर दुरुस्त आये।



आज नुसरत को शपत लेते देखकर भारत के अधिकतर लोग बहुत खुश हुए और नुसरत जहाँ आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। नुसरत शपथ ग्रहण करने के लिए हिन्दू रीति रिवाज़ में साड़ी पहनकर आई और इतना ही नहीं नुसरत ने मांग में लाल सिंदूर भी लगा रखा था।

इसके अलावा Nusrat Jahan ने हाथों में कंगन और लाल चूड़ियाँ भी पहन रखीं थी। नुसरत को देखकर मनो ऐसा लग रहा था की लग रहा था कि मानो नुसरत अभी अभी शादी के मंडप से उठकर आई हों। नुसरत के अलावा एक अन्न अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने भी सांसद शपथ ग्रहण की है और वन्दे मातरम् के नारे लगाये हैं।



यह सीन देखकर ममता बेनर्जी और असाउद्दीन ओवैसी जैसे लोगो को भारी झटका लगा होगा, ऐसे सोशल मीडिया पर बात चल रही है। आपको बताते चलें की बता दें कि नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती बंगाल की जानी मानी अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। नुसरत ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट पर तृणमूल कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ा था और 350369 वोट से जीत दर्ज कर ली थी।


ऐसे ही बंगाल की जाधवपुर संसद सीट से तृणमूल कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ने वाली बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने भी जीत दर्ज की थी। अब इस दोनों का वंदे मातरम् बोलना कुछ लोगो को ज़ोरदार जवाब माना जा रहा है।




TMC MP Nusrat Jahan with traditional Hindu symbols of marriage. This is Trinamul MP Nusrat Jahan taking oath in Parliament today, just days after her marriage. Nusrat Jahan aslo said Vande Mataram in Parliament during her oath.

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!