Home > India > निखिल ददीच् की वजह से कांग्रेस अपने की खोदे गड्ढे में गिर पड़ी, जानें अब क्या होगा ? VIDEO , कॉंग्रेस की करारी हार तय समझो

निखिल ददीच् की वजह से कांग्रेस अपने की खोदे गड्ढे में गिर पड़ी, जानें अब क्या होगा ? VIDEO , कॉंग्रेस की करारी हार तय समझो

NikhilDadhich NikhilDadhichTweet
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

अगर आप सोशल मीडिया में थोडा भी एक्टिव हैं तो आप ट्वीट वीर निखिल ददीच् को तो जानते ही होंगे। यह वही निखिल हैं जिन्होंने गौरी लंकेश वाला ट्वीट किया था और फिर ऐसा बलाल मचा की पुरे सोशल मीडिया, न्यूज़ मीडिया और भारत को राजनीति में आंग लग गई।

आपको बता दें की कुछ दिन पहले निखिल दधीच के ट्वीट को पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या से जोड़कर देखा गया था और बहुत बड़ा विवाद भी खड़ा हो गया था। इस विवाद की वजह बना यह ट्वीट ‘एक कुतिया कुत्ते की मौत क्या मरी सारे पिल्ले एक सुर में बिलबिला रहे हैं’। दधीच के इस ट्वीट को पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या से जोड़कर देखा गया।

निखिल दधीच के ट्विटर पर 37 हजार से ज्यादा लोग फॉलोवर्स हैं। इस 37 हज़ार फॉलोवर्स मे से एक फॉलोवर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हैं, इसी कारण विवाद और ज़ादा बढ़ गया था । निखिल के ट्वीट को गौरी लंकेश की हत्या से जोड़कर देखा गया और प्रधानमंत्री मोदी के निखिल को फॉलो किए जाने के कारण कथित सेक्युलर गेंग ने मोदी के विरोध में ट्विटर पर एक ट्रेंड चला दिया , यह ट्रेंड था #BlockNarendraModi .

कॉंग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने भाषा की मर्यादा को तोड़ते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बहुत ही अपमानजनक शब्द का प्रयोग किया। कॉंग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने मोदी पर निशाना आढ़ते हुए कहा, ”…इसमें कोई सभ्‍यता नहीं और ऐसे मौके पर इस किस्‍म की गंदी राजनीति करने की क्‍या आवश्‍यकता है?” ये आदमी बहुत नीच किसाम का आदमी है।

अब इन सबके बाद हाल ही में निखिल ददीच् ने एक और ट्वीट किया की “वाह राहुल गांधी जी वाह! मेरे जैसे एक साधारण समर्थक,जो पार्टी का सदस्य भी नही है, उसके ट्वीट के लिए प्रधानमंत्री माफ़ी मांगें और आपकी सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री मणिशंकर अय्यर के बयान के लिए खुद मणिशंकर अय्यर माफ़ी मांगें? अजीब न्याय है आपका!”

निखिल के इस ट्वीट की वजह से कांग्रेस बुरी तरह से घिर गई है और अब कांग्रेस और राहुल गांधी के बचने की कोई उम्मीद नहीं दिख रही है ।
राहुल गांधी और पार्टी बोल चुके हैं की बयान मणिशंकर ने दिया तो माफ़ी भी वही मांगेंगे । वाह ये कहाँ का दोगलापन है की निखिल के ट्वीट के लिए मोदी जी माफ़ी मांगे किन्तु कांग्रेस नेता मणिशंकर अपनी गाली के लिए खुद ही माफ़ी मांगे।

राहुल गांधी ने कॉंग्रेस पार्टी का रुख साफ करते हुए कहा है कि वह मणिशंकर अय्यर के बयान से सहमत नहीं है। मणिशंकर अय्यर को माफी मांगनी चाहिए। राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा, “पीएम मोदी पर मणिशंकर अय्यर द्वारा दिए गए बयान से हम सहमत नहीं है। उम्मीद करते हैं कि मणिशंकर अय्यर माफी मांगेंगे।” राहुल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी और उनकी पार्टी ने कई बार उनका अपमान किया है।

इस वजह से ही अब कांग्रेस और राहुल गांधी घिर गये हैं और हर तरफ कांग्रेस की इस तरह की राजनीति के लिए लोगो के निशाने पर हैं । इंडिया टी वि पर तो एडिटर इन चीफ रजत शर्मा जी ने खुद ही इस मुद्दे को बताया और निखिल के ट्वीट पर कांग्रेस को आड़े हांथो लिया।

प्रधानसेवक के अपमान पर भाई निखिल का करार जवाब👍

Posted by I Support Yogi on Thursday, 7 December 2017

इसी प्रकार आजतक पर पर एक डिबेट में रोहित सरदाना ने कांग्रेस नेता को निखिल के ट्वीट पर उल्टा ही घेर लिया और फिर जो हुआ वह आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

रोहित सरदाना जी को धन्यवाद🙏अगर निखिल दाधीच के लिए आप PM से माफी की मांग करते है तो मणिशंकर अय्यर के लिए राहुल गांधी खुद माफी क्यों नहीं मांगते।आपने सही ढंग से लताड़ लगाई है इस कोंग्रेसी PIDI गौरव को।

Posted by Nikhil Dadhich on Friday, 8 December 2017

कांग्रेस & कंपनी ने Nikhil Dadhich को टारगेट करके मोदी जी को बादनाम करने का भरसक प्रयास किया था, परिणाम स्वरूप आज ट्विटर ने निखिल का ट्विटर एकाउंट वेरीफाई कर दिया। निखिल के ट्विटर एकाउंट वेरीफाई होने से भी हबूत से लोगो की मिर्ची लगी हुई है और यह बात कुछ लोगो के गले ने नही उतर रही की निखिल के ट्विटर एकाउंट वेरीफाई हुआ तो कैसे और क्यों ??

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *