Home > Gajab > यह मुस्लिम युवक शिव भक्त निकला और भोले भंडारी की भक्ति में किया ऐसा काम: VIDEO

यह मुस्लिम युवक शिव भक्त निकला और भोले भंडारी की भक्ति में किया ऐसा काम: VIDEO

Share This Post





हम भारत देश के मूलनिवासी हैं और भारत एक सेक्युलर देश है। भारत में सभी धर्मो और लोगो का हमेशा से ही स्वागत रहा है। वैसे प्राचीन भारत के मूल निवासी हिन्दू रहे हैं। बाद का साम्राज्य विस्तार और विदेशी आक्रमण के चलते अन्न देखों और धर्मो के लोग भी भारतीय उपमहाद्वीप में बस्ते चले गए और आज सभी मिल जुल कर साथ रहते हैं।

जहाँ एक तरवेज़ नाम का चोर चोरी करते पकड़ा जाता है और जनता द्वारा उसे थोडा पीट दिया जाता है तो कुछ ढोंगी लोग इसे मोब लिनचिंग करार दे देते हैं। इस मुद्दे पर धार्मिक राजनीति चालू हो जाती है। ओवैसी जैसे देश के नेताओं को अपनी राजनैतिक रोटियाँ सेकने के लिए धार्मिक रंग देना एक आम बात हो गई है।



किन्तु कुछ समय से भारत में राजनैतिक गर्मी बढ़ने की वजह से धार्मिक और जातीय समीकरण बदले हैं और भेदभाव में भी इज़ाफा हुआ है। जहाँ पिछले दिनों एक TMC मुस्लिम सांसद ने संसद में शपत ग्रहण के दौरान वंदे मातरम् बोलने से मना कर दिया था। उसका कहना था की वंदे मातरम् बोलना उसके धर्म में मना है।

ऐसी कट्टरवादी और रूढ़िवादी मानसिकता के कारण ही आज देश में ऐसी स्थिति पैदा हुई है। वहीँ दूसरी तरफ एक मुस्लिम युवक ने एक वीडियो में कुछ ऐसा किया की इस रूढ़िवादी नेताओ और लोगो को।करारा जवाब मिल गया।



आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक मुस्लिम युवक पूरी धुन के साथ गाना गाता दिखाई दे रहा है। वह गाना है, मेरा भोला है भंडारी, करे नंदी की सवारी, ओ शम्भू नाथ रे, ओ मेरे शम्भूनाथ रे।


यह घाना हर शिव भक्त की जुवान पर है और इसे बहुत जादा पसंद किया जा रहा है। ऐसे में टोपी पहने इस युवक के यह गाना गाने का वीडियो बम्पर वायरल हो रहा गई और यह युवक अंत में We Are Indians Bro बोल कर सभी का दिल जीत ले जाता है।

आज जो भेदभाव का मालूल देश में बनाया जा रहा है, उसे इसी ही समझदार युवा अपनी स्टाइल में जागृखता फैला कर और प्रेम सद्भाव से सही बनाने का माद्दा रखते हैं। इसके लिए सभी वर्गों के लोगो को एक साथ एक स्वर में हम भारतीय हैं बोलने और अपना भारतीय नागरिक होने का कर्तव्य निभाने की जरुरत है।


Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *