Home > India > पुलिस ने एजाज़ खान को गिरफ्तार किया। क्या 5000 पंचर बनाने की सजा मिलेगी मिलार्ड?

पुलिस ने एजाज़ खान को गिरफ्तार किया। क्या 5000 पंचर बनाने की सजा मिलेगी मिलार्ड?

Ajaz Khan Faisal Shiekh
Spread the love





आज बहुत से भारतीयों की मनोकामना पूरी हो गई। यह मनोकामना किसी भगवान् ने नहीं बल्कि मुम्बई पुलिस ने पूरी की है। बिग बॉस शो का कंटेस्टेंट रहा एक्टर एजाज खान आज मुंबई पुलिस की साइबर सेल द्वारा गिरफ्तार कर लिया है। असल में अभी अभी झारखंड में तरबेज अंसारी वाले केस के बाद बाद मुंबई पुलिस ने टिक टॉक (Tik Tok) स्टार्स के खिलाफ केस दर्ज किया था, जिसका मुख्या सरगना Faisal Sheikh था।

आपको बता दें की Tik Tok 07 ग्रुप और Mr. Faisu ने तबरेज अंसारी मामले में विवादित वीडियो बना और वायरल कर सनसनी फैला दी थी। एजाज खान ने इस Tik Tok वीडियो का समर्थन किया था।

फिर इसके बाद एजाज खान ने भी Faisu और Tik Tokers के साथ मिलकर वीडियो बनाया था, जिसमें सभी ने बॉलीवुड फ़िल्मी डायलॉग के ज़रिये मिमिक्री करते हुए मुंबई पुलिस का मजाक बनाया था। वीडियो में एजाज खान सभी Tik Tok आरोपियों के साथ देखा गया था। इसके बाद चारो तरफ ऐजाज़ खान का विरोध शुरू हो गया था और लोग मुम्बई पुलिस से कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे थे।



आज खबर आई की Ajaz khan को Arrest कर लिया गया है। मुंबई आज ऐजाज़ खान को मुम्बई पुलिस की क्राइम ब्रांच की साइबर सेल द्वारा गिरफ्तार किया गया। अब उसे जल्द ही कोर्ट में पेश कराया जाएगा।’ ज्ञात हो की सबसे पहले फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एजाज खान के अरेस्ट होने की खबर ट्विटर पर दी। उन्होंने एजाज खान के विवादित Tik Tok Video को लेकर FIR दर्ज करवाई थी।


इसके अलावा ANI न्यूज़ ने भी ट्वीट करके इस खबर को पुख्ता कर दिया। इस खबर पर अशोक पंडित ने ट्वीट का कहा कि ‘विवादित टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए एजाज खान की गिरफ्तारी के लिए मुंबई पुलिस का शुक्रिया। मैंने भी 16 जुलाई को जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। वो समाज को नुकसान पहुंचाने वाला है।’



इसके बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स का Ajaz Khan पर Troll शुरू हो गया। एक यूजर ने कहा की अब रिचा भर्ती की तर्ज़ पर एजाज़ खान को कोर्ट 5000 हिन्दुओ के गाडी के पंचर बनाने की शर्ट पर बेल दे।


एक अन्न यूजर ने कहा की अब एजाज़ खान को ज़मानत और बेल तभी दी जाये, जब वह 500 हिंदुओं के घर की टॉयलेट साफ़ करेगा। Ajaz Khan के Arrest होने की खबर पर सोशल मीडिया यूज़र्स के यह सुझाव बहुत मज़ाकिया लगते हैं किन्तु इससे यह साफ़ समझा जा सकता है की उन्हें एजाज़ खान कतई पसंद नहीं है।


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!