Home > India > मोदी सरकार पर निशाना साध रहे इमरान खान को क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पाठ पढ़ाया: Viral Khabar

मोदी सरकार पर निशाना साध रहे इमरान खान को क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पाठ पढ़ाया: Viral Khabar

MohammadKaifImranKhan KaifVsImran
Spread the love





कुछ दिनों पहले भारतीय फ़िल्मी दुनिया की एक जानी मानी हस्ती नसीरुद्दीन शाह ने एक बयान देकर बॉलीवुड से लेकर राजनीती तक तहलका मचा दिया था और लोगो की आखोश का निशाना भी बने थे। नसीरुद्दीन शाह कह कहना था की वे अपने बच्चों के लिए भारत में चिंतित हैं और उन्हें दर लगता है की भारत में कही कोई भीड़ में उनके बच्चे को कोई नुक्सान हो गया तो क्या होगा ?

इस बयान को लोगो ने भारत के खिलाफ माना और नसीरुद्दीन को जमकर ट्रोल किया। हालाँकि बाद में बात बिगड़ती देख नसीरुद्दीन अपने बयान से पलट गए औए कहा की उनके अपने देश भारत से प्यार है इसलिए वे चिंता करते हैं किन्तु पाकिस्तान को नसीरुद्दीन शाह के बयान की आड़ में भारत पर बोलने का एक बहाना मिल गया।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने नसीरुद्दीन शाह का नाम लेते हुए भारत को ताना मारा और कहा की मोदी सरकार को हम सिखाएंगे की Minority मतलब अल्पसंख्यक के साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए।आगे इमरान ख़म ने कहा की कायदे आज़म ज़िन्ना पहले से जानते थे की हिंदुस्तान में अल्पसंख्यक समुदाये के साथ पराया व्यव्हार होगा, तभी ज़िन्ना नव अलग पाकिस्तान की मांग की थी। ईस पर अनेको भारतियों ने इमरान खान को आड़े हाँथो लिया और जमकर कोसा।



भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने इमरान खान के इस बयान वाली NDTV news की पोस्ट को ट्वीट करते हुए लिखा की “There were around 20 % minorities at the time of Partition in Pakistan,less than 2 % remain now. On the other hand minority population has grown significantly in India since Independence. Pakistan is the last country that should be lecturing any country on how to treat minorities.”


Imran Khan Replied By Mohammad Kaif On Nasiruddin Shah Statement

आपको बता दें की भारत और पाकिस्तान के बटवारे के बाद पाकिस्तान में 23 % हिन्दू थे, किन्तु अब केवल 2 % ही बचे हैं। वही भारत में बटवारे के समय 2 % मुस्लिम थे जो अब 20 % के ऊपर है। मतलब वे भारत में सुखी हैं और अपना काम कर रहे हैं। मोहम्मद कैफ ने भी यही पाठ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़म को पढ़ाया। कैफ ने कहा की पाकिस्तान वह आखिरी देश हैं जो किसी दूसरे देख को यह बता रहा हैं की अल्पसंख्यों से कैसा व्यवहार करना चाहिए। कैफ का यह लेख अपने आप में बहुत कुछ कह जाता हैं।


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!