Home > Videos > प्रियंका गांधी वाड्रा हिलाती रही और लोग मोदी मोदी के नारे लगाते रहे। Viral Video

प्रियंका गांधी वाड्रा हिलाती रही और लोग मोदी मोदी के नारे लगाते रहे। Viral Video

Share This Post





आज वो हुआ जो प्रियंका गांधी को जिंदगी भर दिखाई और सुनाई देगा। आज प्रियंका गांधी के सामने लगे नारे पुरे जीवन भर कांग्रेस समर्थकों को सुनाई देंगे। जबसे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस पार्टी में ऑफिशली आई है, तबसे कांग्रेस समर्थक बड़ा उत्साह दिखा रहे थे। किन्तु आज जो हुआ वह कांग्रेस समर्थको और खुद प्रियंका गांधी का उत्साह कम कर देने वाला है।

आयल में प्रियंका गांधी वाड्रा अपने लोकसभा के चुनावी अभियान पर निकली हुई है और उत्तरप्रदेश में डेरा जमाई हुई हैं। हिन्दू वोट बैंक के जुगाड़ में प्रियंका वाड्रा खुद को प्रियंका गांधी सावित करने के लिए हिन्दू मंदिर जाने की राहुल गांधी की राजनीती दोहरा रही हैं। आज ऐसे ही एक चुनावी दौरे में हिन्दू मंदिर जाकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने हिन्दू वोटर्स को खुश करने की कोशिश की।



आपको बता दे की इससे पहले प्रियंका ने बनारस से चुनाव लड़ने की बात करकर चुनावी माहोल और गरम कर दिया है। अगर प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तरप्रदेश के बनारस से PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं तो इस लोकसभा चुनाव में दोनों तरफ बहुत जोश दिखने वाला है।

लोगो में ऐसी चर्चा है कि प्रियंका गांधी इस बार चुनाव लड़ेंगी। अब कहां से लड़ेंगी इस पर पार्टी में चर्चा जोरो पर है। मीडिया में आई खबरों के अनुसार बनारस और इलाहाबाद पर चर्चा हो रही है। इससे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी गुरुवार को कार्यकर्ताओं से पूछा था कि बनारस से चुनाव लड़ जाऊं क्या?




आज कांग्रेस की UP प्रभारी Priyanka Gandhi Vadra अयोध्या के चुनावी दौरे पर थी।हनुमान गढ़ी से दर्शन करके निकलने के बा उनका स्वागत मोदी-मोदी-मोदी नारों से हुआ और प्रियंका गांधी ले काफिले के सामने जनता ने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिया। ऐसे में प्रियंका गांधी ने लोगो के मोदी मोदी के नारों के बीच ही अपना हाँथ हिलाते हुए लोगो का अभिवादन स्वीकारना शुरू कर दिया।


People have chanted Modi Modi Slogan in front of Priyanka Gandhi Vadra in Ayodhya during her Hanuman Garhi Mandir visit.



यह नारे मोदी के समर्थन में नहीं बल्कि प्रियंका के विरोध में लग रहे थे। फिर भी कांग्रेस की स्टार प्रचारक बनाई गई प्रियंका वाड्रा ने अपने नासमझी या समझदारी दिखाते हुए हाँथ हिलाना और लोगो के मोदी मोदी के नारों को भी स्वीकारना ठीक समझा. एक कहावत है की मज़बूरी का नाम महात्मा गांधी, किन्तु कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के लिए मज़बूरी का नाम मोदी कहावत फिट बैठ रही है।

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *