Home > India > मेहबूबा मुफ़्ती को यात्री विमान में जय हिन्द सुनने में भी तकलीफ हो रही, तो क्या जय आतंकी सुनेगी?

मेहबूबा मुफ़्ती को यात्री विमान में जय हिन्द सुनने में भी तकलीफ हो रही, तो क्या जय आतंकी सुनेगी?

Share This Post





भारत की पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक और अभिनन्दन वर्तमान की पाकिस्तान से वापसी के बाद देश के लोगो के मन में देशभक्ति की ज्वाला और ज्यादा प्रज्जवलित हो रही है। वैसे तो यह देशभक्ति जनता के दिलो में पहले से थी, हाँ भड़की अभी है। कारण है हाल की भारत और पाकिस्तान के बीच गरमा गर्मी और पुलवामा आतंकी हमला।

जहाँ एक ओर पूरा भारत ‘जय हिन्द’ ने नारे लगा रहा है, तो वही सरकारी विमान सेवा देने वाली कंपनी एयर इंडिया ने अभी हाल में एक नया निर्देश जारी किया और उसमे केबिन और कॉकपिट क्रू मेम्बरों को कहा गया कि जब भी कोई अनाउंसमेंट होता है तब जय हिंद जरूर कहा जाए। आपको बता दें की एयर इंडिया के अनुसार, सभी को कहा जा रहा है कि अनाउंसमेंट के बाद पूरे जोश के साथ जय हिंद बोला जाये।



ज्ञात हो की अश्विनी लोहानी एयर इंडिया के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, दोबारा उनके पद में आने के बाद यह जय हिन्द का निर्देश जारी किया गया है। महबूबा मुफ्ती जम्मू कश्मीर की सत्ता जाने के बाद से ही केंद्र की भाजपा सरकार के हर फैसले का लगातार विरोध कर रही हैं। मेहबूबा ने तोह जमात-ए-इस्लामी पर प्रतिबंध लगाने का भी ज़बरदस्त विरोध किया था। अब मेहबूबा मुफ़्ती का जय हिन्द बोलने पर विरोध करना उन्हें जनता की नज़र में गद्दार और देशद्रोही साबित करने के लिए काफी हैं।




मेहबूबा मुफ़्ती ने एयर इंडिया के आदेश की सीपी को रीट्वीट करते हुए अंग्रेजी में लिखा की ‘Little surprise that with General Elections around the corner, the josh of patriotism hasn’t even spared the skies.’

एयर इंडिया में इस समय 3500 केबिन क्रू और 1200 कॉकपिट क्रू हैं, जो पुरे देश के आसमान पर जय हिन्द ने नारे लगाएंगे। एयर इंडिया के जय हिंद बोलने के आदेश पर जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री PDP नेता महबूबा मुफ्ती ने आपत्ति जता दी है। महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा कि अब आम चुनाव नजदीक है, तभी देशभक्ति का जोश आसमान में भी दिखने लगा है।


Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *