Home > Videos > मेरठ SP सिंह के पाकिस्तान चले जाओ बयान पर प्रियंका गाँधी को मिर्ची लगी, कहा तो दंगाइयों को था फिर जली क्यों

मेरठ SP सिंह के पाकिस्तान चले जाओ बयान पर प्रियंका गाँधी को मिर्ची लगी, कहा तो दंगाइयों को था फिर जली क्यों

Share This Post

Meerut SP AN Singh Image Credits: Twitter Video Crap




मेरठ एसपी अखिलेश नारायण सिंह (Meerut SP AN Singh) ने पाकिस्तान का नारा लगाने वाले मुस्लिम दंगाइयों को पाकिस्तान जाने की नसीहत दे दी थी, क्योंकि दंगाई हिंसा कर रहे थे और पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगा रहे थे। CAA पर हिंसा करने वालों के समर्थक सोशल मीडिया पर SP के खिलाफ अभियान छेड़ दिया और उन्हें ही जेल डालने और गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। न्यूज़ मीडिया भी उनके पीछे पड़ गया।

जिसके बाद एसपी अखिलेश नारायण सिंह ने खुद मीडिया में आके इस मसले पर सफाई दी, उन्होंने कहा की उपद्रवी लड़के पुलिस के सामने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं, जब हम उन्हें पकड़ने गए, तो वे वहां से भाग गए, हमने वहां पर खड़े लोगों से कहा की अगर इन्हें हिंदुस्तान से नफरत है और पाकिस्तान से प्यार है, तो इन्हें कह दो की पाकिस्तान चले जाएं।



असल में नमाज़ के बाद उपद्रवी एकजुट हुए और नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ यूपी के अनेक शहरों में जमकर हिंसा, आगजनी और उपद्रव किया, मुख्यमंत्री योगी ने पहले ही चेतावनी दी थी की सरकारी संपत्ति के नुकसान की भरपाई भी दंगाइयों की संपत्ति कुर्क करके की जाएगी, अब यूपी पुलिस ने दंगाइयों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

इस बीच मेरठ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एसपी अखिलेश सिंह उपद्रवियों को कहते देखे जा सकते है की खाते हो भारत का और गीत गाते हो पाकिस्तान का तो फिर चले जाओ पाकिस्तान। अगर यहाँ रहोगे तो सुधार देंगे, जिन्होंने भी दंगा फसाद किया है हम उन्हें जेल में बंद करके रहेंगे।




इस पर कांग्रेस नेता प्रियंका गाँधी वाड्रा मेरठ एसपी अखिलेश नारायण सिंह के उस वीडियो पर आंग बबूला हुई गई हैं.अब लड़के पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाएं, तो पुलिस वाले और क्या बोलेंगे? यही न की पाकिस्तान ही चले जाओ।

किन्तु ज़मीन घोटालेबाज़ रोबर्ट वाड्रा की पत्नी और कांग्रेस नेता प्रियंका गाँधी वाड्रा को मिर्ची लग गई और उन्होंने ट्विटर पर लिखा की भारत का संविधान किसी भी नागरिक के साथ इस भाषा के प्रयोग की इजाजत नहीं देता और जब आप अहम पद पर बैठे अधिकारी हैं तब तो जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। भाजपा ने संस्थाओं में इस कदर साम्प्रदायिक जहर घोला है कि आज अफसरों को संविधान की कसम की कोई कद्र ही नहीं है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मेरठ SP को पूरे देश से समर्थन मिल रहा है, देशभक्त सोशल मीडिया यूजर एसपी सिंह की सराहना कर रहे हैं तो वही देश विरोधी ताकतें और लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। हालाँकि योगी सरकार ने भी साफ़ साफ कह दिया है की दंगाइयों पर इस प्रकार की कार्यवाही की जाएगी की वह पूरे देश में एक मिशाल बने, वसूली तो होकर रहेगी। जिन लोगों ने सरकार को चुनौती दी है, उन्हें इसका खामियाजा भुगतना होगा। आपको बता दें की दंगाइयों को भांजने में पुलिस की जो लाठियां टूट गयी थीं उन टूटी लाठियों के नुकसान की भरपाई भी दंगाइयों से की जाएगी।



Meerut SP Akhilesh Narayan Singh said ‘Go to Pakistan’ to radicals who were chanting Pakistan Zindabad. But Congress leader Priyanka Gandhi Vadra is not agree with him and she question to Meerut SP AN Singh. Meerut Muslim locals agreed that they should not have raised slogans of “Pakistan Zindabad”.

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *