Home > India > अयोध्या राम मंदिर विवाद पर शेह्ज़ाद पूनावाला ने ग्राउंड रेपोर्टिंग कर पूरी सच्चाई दिखाई: VIDEO

अयोध्या राम मंदिर विवाद पर शेह्ज़ाद पूनावाला ने ग्राउंड रेपोर्टिंग कर पूरी सच्चाई दिखाई: VIDEO

BhaiVsBhai ShehzadPoonawalla
Spread the love

Photo & Info Credits: Twitter




आज़ अयोध्या में राम मंदिर मामले में केन्द्र ने आज एक आवेदन दायर कर राम मंदिर की विवादित जमीन का एक हिस्सा राम जन्मभूमि न्यास को अलग कर उसे देने की आज्ञा मांगी। इस याचिका में केन्द्र की मोदी सरकार ने कहा कि उसने 2.77 एकड़ विवादित राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद के पास 67 एकड़ भूमि का अधिग्रहण किया था। असल में राम जन्मभूमि न्यास ने 1991 में अधिग्रहित अतिरिक्त भूमि को असली मालिकों को वापस दिए जाने की मांग की थी।

इस मामले पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या अधिग्रहण की गई जमीन राम जन्मभूमि न्यास को दिए जाने के लिए केन्द्र की मोदी सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में जाने के इस फैसले का स्वागत किया है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हम ये बात हमेशा से कहते रहे हैं कि निर्विवाद भूमि के इस्तेमाल की हमें इजाजत मिलनी चाहिए।



राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ RSS और विश्व हिंदू परिषद ने सरकार के इस कदम का स्वागत किया है। किन्तु प्रयागराज में चल रही धर्मसंसद में द्वारकापीठ के शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद के प्रतिनिधि स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने इस मुद्दे से भटकाने की कोशिश बता दिया है।

उन्होंने मोदी सरकार के इस कदम को मुद्दे से भटकाने की कोशिश करार दिया है। उन्होंने कहा की मंदिर वहीं बनेगा जहां रामलला जन्मे थे और अगल से बगल में मंदिर नहीं बनाना चाहिए। राम मंदिर ठीक उसी जगह बनाना चाहिए। आपको बना दें की प्रयागराज में धर्मसंसद में 30 जनवरी को राम मंदिर मुद्दे पर दिन भर चर्चा चलेगी और इस मुद्दे पर विस्तार से चर्चा होगी।




इस मुद्दे पर zee News पर चल रहे शो Bhai vs Vhai को चलाने वाले शेह्ज़ाद पूनावाला ने अयोध्या में खुद राम मंदिर जन्मभूमि जाकर ट्वटर पर वीडियो उपलोड किया और पूरी जानकारी दी। शेह्ज़ाद पूनावाला ने वीडियो में दिखाया की राम जन्मभूमि पर पत्थर कए जा रहे हैं और काम भी चल रहा है। वहाँ पर बनने वाले राम मंदिर का एक प्रोजेक्ट भी रखा हुआ है, जिसे शेह्ज़ाद ने अपने लिखे वीडियो में बखूबी दिखाया।

इस मुद्दे पर शेह्ज़ाद पूनावाला ने मोदी सरकार की आलोचना करने वाले विपक्षी नेताओ को जवाब देते हुए लिखा की “Opposition till y’day: Narendra Modi govt is doing nothing on Ram Mandir issue, Bhakton ko Jumla diya! Modi checkmates Lobby & requests SC to hand over undisputed land! Opposition today : Narendra Modi govt is polarising issue! Waah ! Karo to problem Na karo to problem”

शेह्ज़ाद पूनावाला इससे पहले कांग्रेस ने प्रवक्ता हुआ करते थे किन्तु कांग्रेस में परिवारवाद और वंशवाद का विरोध करने पर उन्हें पार्टी से दरकिनार कर दिया गया था। इसके बाद भी शेह्ज़ाद ने कांग्रेस के काले कारनामो और राहुल गाँधी की नाकामियों पर अनेको खुलासे कर तहलका मचा दिया था।


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!