Home > India > अब ममता बनर्जी ने PM मोदी को जेल में डालने की बात कह दी, ये कुछ ज्यादा हो गया दीदी

अब ममता बनर्जी ने PM मोदी को जेल में डालने की बात कह दी, ये कुछ ज्यादा हो गया दीदी

Share This Post

Imagery Photo Use





पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को राज्य के मथुरापुर में तृणमूल कांग्रेस की चुनावी जनसभा का समर्थन करते हुए एक बार पुनः चुनाव आयोग और केंद्र की सरकार नरेंद्र मोदी पर तीर छोड़े। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता में अमित शाह के रैली के समय हुई हिंसक मारपीट तोड़फोड़ में तृणमूल कांग्रेस के साथ होने का पुख्ता जानकारी दें नही तो जेल में डाल देंगे।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा ‘चुनाव आयोग भाजपा का ही एक सगा भाई है। पहले चुनाव आयोग न्याय की लड़ाई लड़ता था, जो सही है उसी का साथ देता था। लेकिन भारत के लोगो का कहना है कि चुनाव आयोग भाजपा के समर्थन में है। चुनाव आयोग भी बिक गया है।



इस बात का मुझे बहुत दुःख होता है। लेकिन मैं मजबूर हूँ कुछ नहीं कर सकती। अगर मैने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो भाजपा वाले मुझे जेल में डाल सकते है। जिसके लिए मैं Ready हूं। में हमेशा सच का साथ दूंगी सच बोलने से मैं कभी नहीं डरूंगी। सच बोलने की सजा जो भी हो मुझे मंजूर है।सच बोलना ही मेरी हमेशा से शिक्षा है’।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने साथ देने वाले नेताओं को धन्यवाद दिया है। उनका अभिवादन किया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में चुनाव प्रचार की समय सीमा कम करने के खिलाफ चुनाव आयोग का विरोध करने के मामले पर विपक्षी पार्टी के नेताओं के समर्थन देने के लिये उनका अभिवादन किया व धन्यवाद दिया है।




ममता ने ट्वीट करके कहा कि “हमारे तथा बंगाल के लोगो के प्रति सहानुभूति और समर्थन देने के लिए मायावती, अखिलेश यादव, कांग्रेस, एन चंद्रबाबू नायडू तथा अन्य को धन्यवाद एवं अभिवादन। बीजेपी के आदेश पर चुनाव आयोग का पारदर्शी रवैया लोकतंत्र पर सीधा बार है। इसका जवाव जनता जरूर देगी”।


According to News Agency ANI tweet, West Bengal CM Mamata Benarjee said, ‘He (PM Modi) said he’ll make Vidyasagar statue.Bengal has money to make the statue.Can he give back the 200 years old heritage? We’ve proof&you say that TMC has done. Aren’t you ashamed?He should do sit ups for lying so much. Liar. Prove allegations otherwise we’ll drag you to jail.’

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *