Home > India > बदनाम विनोद हुआ की बेटी मल्लिका दुआ ने शहीद CRPF जवानों का मज़ाक बनाया: VIDEO

बदनाम विनोद हुआ की बेटी मल्लिका दुआ ने शहीद CRPF जवानों का मज़ाक बनाया: VIDEO

PulwamaAttackNews MallikaDuaVideo
Spread the love





हमेशा विवादों में यहने वाली मल्लिका दुआ आज फिर विवाद में घिर गई है। एक हद्द दर्ज़े की कॉमेडियन मल्लिका दुआ पुलवामा आतंकी हमले पर शहीद हुए 43 CRPF जवानो का अपमान कर गई। पुलवामा आतंकी हमले के बाद Mallika Dua का एक बयान सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। असल में मल्लिका दुआ सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो पर आई विवादित बयान देते हुए शहीदों का अपमान किया। इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर इस दुःख की घडी में यूजर्स ने मल्लिका पर अपना गुस्सा जताना चालू कर दिया।

मल्लिका दुआ ने इस विवादित वीडियो में कहा था की “जो लोग कह रहे हैं कि हमारे लोग शहीद हो गए हैं, आप अपनी लाइफ को कैसे नॉर्मली जी सालते हैं। ये बातें मुझसे नहीं कही जा रही हैं, इस बारे में लोग प्रोटेस्ट भी कर रहे हैं। अरे मैं पूछना चाहूंगी कि हर रोज लोग भुखमरी, बेराजगारी और डिप्रेशन जैसी कई वजहों से मरते हैं। ऐसा सिर्फ हमारे देश में नहीं होता, पूरी दुनिया में लोग मरते हैं, तो क्या आप लोग अपनी लाइफ को रोक देते हैं, क्या हमारा काम सिर्फ शोक मनाना ही रह गया है।”



मल्लिका दुआ ने कहा की “इस तरह से हमें डेली शोक मनाने की जरूरत नहीं है। ये क्या नॉनसेंस बातें लगा रखी है। ये सब बकवास बात है। आगे मल्लिका दुआ ने सोशल मीडिया users को कहा की तुम लोग तो फोन करके एक पिज्जा नहीं ऑर्डर कर सकते हो, तुम क्या जंग करोगे।”

इस पर भाजपा नेता Suresh Nakhua ने इस वीडियो की Clip ट्वीट करते हुए लिखा की “Mallika Dua ( yes, yes, defender & daughter of alleged molester Vinod Dua ) says so many people die daily due to hunger, depression etc etc.”




आपको बता दें की Mallika Dua उस विनोद दुआ की बेटी है जो झूठी खबर फ़ैलाने और देशविरोधी तथा मोदी विरोधी अजेंडे के तहत पत्रकारिता करने के लिए पहले से बदनाम है। इतना ही नहीं Vinod Dua पर MeToo अभियान के तहत एक महिला निशिता जैन ने शोषण और मोलेस्टेशन के आरोप लगाए थे। इसी बात पर सोशल मीडिया पर लोग मल्लिका दुआ को ट्रोल करते हुए यह कह रहे हैं की जैसा पाप वैसी बेटी।

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!