Home > India > PM मोदी का Main Bhi Chowkidar बन गया World Wide Trend, राहुल गाँधी की हार तय

PM मोदी का Main Bhi Chowkidar बन गया World Wide Trend, राहुल गाँधी की हार तय

MainBhiChowkidar Uploader
Spread the love





यहाँ पर आज चौकीदार वाली पोलीक्स अपने चरम पर है और लोकसभा चुनाव की घंटी भी चुकी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी अगला प्रधानमंत्री बनने के लिए कुछ भी कर गुजरने को आतुर है. राहुल गाँधी ने तो अपना चौकीदार चोर है वाला आंदोलन पहके ही शुरू कर रखा था. किन्तु आज बीजेपी ने “मैं भी चौकीदार” अभियान शुरू कर दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक Video जारी करके “मैं भी चौकीदार” (Main Bhi Chowkidar) से इस चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी.

PM मोदी ने इस वीडियो के साथ अपने ट्वीट करते हुए कहा, आपका यह चौकीदार राष्ट्र की सेवा में मजबूती से खड़ा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं. उन्होंने कहा कि हर कोई जो भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ा रहा है, वह एक चौकीदार है.




मोदी ने कहा कि हर कोई जो भारत की प्रगति के लिये कठिन परिश्रम कर रहा है, वह एक चौकीदार है. उन्होंने कहा, आज हर भारतीय कह रहा है कि मैं भी चौकीदार. भारत के प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए इस हैशटैग ने एक विशाल ट्रेंड का रूप ले लिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर अपने समर्थकों से अपील की ‘मैं भी चौकीदार’ का संकल्प लें। ट्वीट की गई वीडियो के ठीक नीचे ‘Take The Pledge’ लिखा हुआ दिखाई देगा और उसके ठीक नीचे #MainBhiChowkidar ट्वीट करने का Hashtag है। नीचे दिए गए ट्वीट पर क्लिक कर वीडियो देखें-


PM Modi Tweet Main Bhi Chowkidar video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस हैशटैग ने एक आंदोलन को जन्म दे दिया और राहुल गाँधी का चौकीदार चिर है नैरा वही धराशाही हो गया. पुरे कांग्रेस खेमे में अकबकाई सी मच गई और सोशल मीडिया पर कुछ कांग्रेस समर्थक अपशब्द लिखते दिखाई दिए. इस पर मोदी समर्थकों की दिवाली तो तब हो गई जब यह ट्रेंड भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया का टॉप ट्रेंड बन गया.



एक मोदी समर्थक Sameer Maheshwari ने लिखा की “Main Bhi Choukidar पूरे विश्व मे ट्रैड हो रहा है अब इसके विरोध में कांग्रेसी पिद्दी चाहें तो Main Bhi Pappu ट्रैंड करवा सकते हैं.


World Top Trend is ‘Main Bhi Chowkidar’

इस ट्रेंड के टॉप पर चलने के बाद तो कांग्रेस और राहुल गाँधी समर्थक कुछ न बोल पा रहे हैं और अभी यह आर्टिकल लिखने तक यही ट्रेंड टॉप पर कजाक रहा है. इस हस्टाग पर अब तक 3 लाख 90 हज़ार ट्वीट पड़ चुके थे. ऐसे में मोदी समर्थकों में आज खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और सोशल मीडिया पर धूम मची हुई है.



News & Photo Credits: Twitter


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *