Home > Gajab > MP के जबलपुर में रिहाइशी इलाके में तेंदुए की झलक: Leopard Seen In Jabalpur(VIDEO)

MP के जबलपुर में रिहाइशी इलाके में तेंदुए की झलक: Leopard Seen In Jabalpur(VIDEO)

Leopard Seen In Jabalpur MP
Spread the love

Photo Credits: Facebook Video Crap




Jabalpur, Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश को गजब है एम पी अजब है एम पी ऐसे ही नही कहा जाता है। मध्यप्रदेश विशाल और गजब है। मध्यप्रदेश का एक प्रमुख नगर है जबलपुर। यहां की प्राकृतिक सुंदरता देखते ही बनती है। दिल्ली या मुम्बई जैसा विषाक्त वातावरण अर्थात हवा जबलपुर से कोसों दूर ही रहती है।

यहां के आसपास के घने जंगल और नर्मदा नदी का ठंडा जल इस क्षेत्र की जलवायु और वातावरण को शुध्द कर देती है। किन्तु कभी सभी यहां जंगल के जंगली जानवर भी खींचे चले आते हैं। हालांकि जबलपुर शहर जंगल से कुछ किलोमीटर की दूरी पर बसा है।

आपने दूर दराज के गांवों में जंगली जानवरों के आने की खबरे सुनी होंगी और वीडियो भी देखें होंगे। किन्तु अगर कोई खूंखार जंगली जानवर शहर के बसे इलाके में दिख जाए, तो आप हैरान रह जाएंगे। ऐसा ही मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में देखने जो मिला। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है।




इस वायरल वीडियो में एक तेन्दुया दिखाई देता है। यह तेन्दुया देखने से बहुत गई हष्ट पृष्ठ और आराम की स्थिति में दिखाई देता है। यह जंगली जानवर एक छोटी चट्टान पर आराम फरमाता हुआ अपनी स्थिति जबलपुर नगर में दर्ज करवा चुका है।

जबलपुर नया गांव में तेंदुए# की सबसे पहली एक्सक्लूसिव तस्वीर आप तक

Posted by Amit Soni on Thursday, December 19, 2019

Leopard Seen at Jabalpur City Of Madhya Pradesh.

कुछ लोगो ने इस तेंदुए का वीडियो बनाया और फेसबुक पर शेयर भी किया। ताकि जबलपुर का वन विभाग हरकत में आये और इस तेंदुए का कुछ करे।
यहां के नगर वाशी थोड़े चिंतित है, क्योंकि यह रिहायसी इलाका और और यहां तेंदुए का होना किसी अप्रिय घटना को दावत देने जैसा है। यह तेंदुए को देखे जाने की घटना जबलपुर के रामपुर इलाके से सटे नया गाँव की है, जो हाइ प्रोफाइल रिहाइशी क्षेत्र बन गया है।



Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *