Home > India > आज लाल चोक कश्मीर, में ‘तिरंगा’ के साथ साथ ‘भगवा’ भी लहरा गया उपदेश राणा – Viral Video

आज लाल चोक कश्मीर, में ‘तिरंगा’ के साथ साथ ‘भगवा’ भी लहरा गया उपदेश राणा – Viral Video

UpdeshRanaLalChowk Uploaderleaks
Share This Post
loading…


POST BY : UPLOADER LEAKS

आज वो हुआ है जिसकी किसी ने भी अभी के हालात में कल्पना भी नहीं की होगी । भारत के जम्मू-कश्मीर में लाल चोक श्रीनगर को अब तक आतंक और देश विरोधियों के गढ़ के रूप में देखा गया है । पर आज को हुआ उसे देखकर अब लाल चोक का इतिहास बदल जायेगा ।

जैसा की बहुत से लोग जानते हैं की उपदेश राणा ने सोशल मीडिया में एक वीडियो के जरिये सन्देश दिया था की वे कश्मिर के लाल चोक पर तिरंगा और भगवा दोनों झंडे फेहरा कर ही आयेंगे ।

उपदेश राणा ने सोशल मीडिया में किया वादा निभा दिया है और उन्होंने लाल चोक पहुँच कर देश का सम्मान तिरंगा और साथ ही भगवा झंडा लहरा दिया । किन्तु इसी के साथ वे पकडे गए और भारतीय सेना उन्हें सुरक्षित स्थान पर ले गई ।

Loading…


इसके बाद एक वीडियो में राणा ने बताया की वे सुरक्षित हैं और भारतीय सेना के साथ हैं और अब सेना उन्हें वापस घर भेजने की तैयारी कर रही है । आपको बता दें की राणा को सोशल मीडिया पर धमकी मिली यही की अगर कश्मीर आया तो उनके साथ कुछ भी ही सकता है किंतु उपदेश राणा अपना वादा निभा कर अब सुरक्षित भी है।
#UpdeshRana Video-
https://www.facebook.com/updesh.rana.33/videos/1923267311269535/
यह साहसिक कार्य सभी देशद्रोहियों और कश्मीर के अलगाववादियों को एक ज़ोरदार तमाशा साबित ही रहा है । इसके साथ ही एक और महिला जिनका नाम उषा डांगर (सोनू जी) है , वे भी लाल चोक पहुँच गई और उपदेश राणा के पकडे जानें के कुछ मिनटों बाद ही उषा जी ने लाल चोक पर वो किया जिसकी किसी जो भी भनक भी ना थी ।

loading…



उषा जी ने कश्मीर के लाल चोक पर लाइव वीडियो में देशभक्ति की आवाज़ बुलंद कर दी । उन्होंने वन्दे मातरम् और भारत माता की जय के नारे लगाये । पूरा लाल चोक भारत माता की जय के नारों से गूंज उठा । यह देख कश्मीर के पत्थरबाज और अलगाववादियों की सिट्टी-पिट्टी जरूर गोल हो जाएँगी ।
Watch Video-

Vande Mataram & Bharat Mata Ki Jai at Lal Chowk Kashmir, India

Usha Dagar chanting Vande Mataram & Bharat Mata Ki Jai at Lal Chowk Kashmir, India

Posted by Nitin Uploader Videos on Tuesday, 29 August 2017

.

Loading…

Share This Post
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *