Home > India > सांसद हो तो ऐसा, प्राकृतिक आपदा से अपना घर गंवाने वालों के आंसू पोंछने खुद पहुंचे लदाख सांसद।

सांसद हो तो ऐसा, प्राकृतिक आपदा से अपना घर गंवाने वालों के आंसू पोंछने खुद पहुंचे लदाख सांसद।

Jamyang Tsering Namgyal News
Spread the love





लद्दाख के भाजपा सांसद जमयांग नामग्यार इन दिनों सुर्खियों छाए हुए हैं। संसद में धारा 370 को लेकर उनकी जोरदार Speech ने पूरे विपक्ष कि बोलती बंद कर दी थी। आज वे लदाख के भाजपा सांसद लद्दाख में अपने क्षेत्र के उन नागरिको के पास आंसू पोंछने पहुंचे जिन्होंने अपना घर गंवा दिया है प्राकृतिक आपदा के कारण।

इससे पहले उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक Video Share किया है। Video में वह हाथ में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लेकर वहाँ के लोगों के साथ खुशी जाहिर करते हुए Dance करते दिख रहे हैं। लद्दाख भाजपा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्‍याल की ओर से जारी किए गए इस Video में दिख रहा है कि वह अनुच्‍छेद 370 खत्म होने के बाद लेह पहुंचे हुए हैं।



उनके स्वागत के लिए लोगो ने बहुत खुशी मानकर उनका स्वागत किया। लेह-लद्दाख के लोग उनका भव्य स्‍वागत अभिनन्दन कर रहे हैं। Video में साफ दिख रहा है कि लद्दाख को जम्‍मू-कश्‍मीर से अलग करके केंद्र शासित प्रदेश घोषित किये जाने पर वहाँ के सभी लोग खुशी से फूले नही समा रहे हैं। लद्दाख के हर किसी व्यक्ति के चहरे में खुशी है।

लद्दाख के भाजपा सांसद के हाथ में तिरंगा है और वह वहां के नागरिकों के साथ Music की धुन पर Dance कर रहे हैं। ट्विटर पर उनका यह Video सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, सभी लोग उसके संसद में दिए भाषण के फैन हो गए है। सभी लोग उन्हें युवा सांसद के रूप में खूब पसंद कर रहे हैं।



भाजपा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्‍याल ने Video को Share करते हुए ट्वीट किया है “लद्दाख के लोग पर्यावरण का संरक्षण करने में विश्वास रखते हैं। इसे देखते हुए उन्‍होंने लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश घोषित किये जाने की खुशी के सेलिब्रेशन किसी भी तरह के पटाके ना फोड़ने का वचन लिया। ओर सभी अपने वचन पर अटल भी दिखाई दिए।


यह Video देखकर यह स्पष्ट होगया है कि किस तरह से लोग Ico फ्रेंडली सेलिब्रेशन मना रहे हैं।” भाजपा सांसद जामयांग ने लोकसभा में अपने 17 मिनट की Speech में कश्मीर पर सरकार के निर्णय का स्वागत किया था और कहा था कि लद्दाख के व्यक्तियो की मांग आखिरकार स्वीकार कर ली गई। उन्होंने भी एक नारा लगाते हुए कहा कि “मोदी है तो, सब मुमकिन है।”


भाजपा सांसद जामयांग ने कहा था, “अनुच्छेद-370 के हटने के बाद कश्मीर के माननीय सदस्य दावा कह रहे थे कि हम जीत नही पाएंगे हम हार जाएंगे। वैसे मैं कहूंगा कि अब दो परिवार अपनी आजीविका खो देंगे।”

उन्होंने बोला था की कश्मीर में विकास की दर बढ़ेगी कश्मीर का अब एक उज्‍जवल भविष्य होगा। लद्दाख भाजपा सांसद ने कहा कि कारगिल के लोगों ने 2014 के संसदीय चुनाव में केंद्र शासित प्रदेश के लिए वोटिंग की और 2019 के चुनाव में भी यह मसला चरम सीमा पर रहा। उन्होंने ने यह भी बताया कि आप किसी भी युद्ध की जंग को याद कर लीजिए, लद्दाखियों के लोगो ने हमेशा देश के प्रेम के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए।


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!