Home > India > चुनाव में कमल का बटन दबाने का मतलब पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना: भाजपा नेता

चुनाव में कमल का बटन दबाने का मतलब पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना: भाजपा नेता

Keshav Prasad Mourya on Pakistan
Spread the love

Photo Credits: Keshav Prasad Twitter video Crap




महाराष्ट्र में इन दिनों चुनावी माहौल गरमाया हुआ है क्योंकि 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनावों के लिए यहां मतदान होने वाले है। सभी पार्टियों के बीच मतदानो को लेकर खींचतान जारी है। सभी नेता अपनी- अपनी पार्टियों के प्रचार में जुट गए हैं।

इसी चुनावी माहौल में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी रविवार रात महाराष्ट्र के ठाणे जिले में मीरा भायंदर विधानसभा क्षेत्र से BJP प्रत्याशी नरेंद्र मेहता के Support में एक सार्वजनिक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

यहां उन्होंने कहा कि बीजेपी के हित में वोट करने का अर्थ होगा “पाकिस्तान के ऊपर परमाणु बम गिराना।” उन्होंने कहा कि आगामी महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव बहुत खास हैं क्योंकि ये धारा 370 के खत्म होने के बाद देश में प्रथम चुनाव होगा।



केशव मौर्य ने कहा की “कमल का बटन बीजेपी का चुनाव चिह्न दबाने से न केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और नरेंद्र मेहता को फायदा होगा, बल्कि इसका अर्थ यह होगा कि पाकिस्तान पर परमाणु बम खुद ही गिर जाएगा।”

बीजेपी नेता ने कहा कि पूरी दुनिया इन दोनों राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को समीप से देखेगी क्योंकि इससे भारतीयों की वास्तविक देशभक्ति का पता चलेगा। इसलिए यह आवश्यक है कि हर मतदाता सही विकल्प चुने।




केशव मौर्य ने कहा, “आप जो मतदान डालेंगे वह केवल नरेंद्र मेहता के लिए नहीं होगा, बल्कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री फड़णवीस के नेतृत्व के लिए होगा।” बीजेपी नेता ने विपक्ष तीर छोड़ते हुये उन्होंने कहा, “देवी लक्ष्मी हाथ, साइकिल या घड़ी ये NCP, Congress, समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह है जिस पर नही बैठती है, वह कमल पर बैठती हैं जो विकास का प्रतीक है।”


इसके अलावा केशव मौर्य ने राफेल पूजा पर विपक्षी दलों के प्रश्न खड़ा करने पर आलोचना की। उन्होंने बताया कि विपक्षी Congress और राकांपा के नेता उस टाइम व्यथित हो गए जब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राफेल फाइटर जेट की पूजा की और उस पर ॐ लिखा। महाराष्ट्र और हरियाणा दोनों राज्यों में वोट 21 अक्टूबर को होगा और मतों की गढ़ना 24 अक्टूबर को होगी।


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!