Home > India > केजरीवाल का राष्टद्रोही कारनामा, दिल्ली को ममता का बंगाल बनाने की साजिश: Kajal Shingala

केजरीवाल का राष्टद्रोही कारनामा, दिल्ली को ममता का बंगाल बनाने की साजिश: Kajal Shingala

KajalShingalaNews DelhiFakeVoterID
Spread the love





पुरे भारत में चुनाव की सरगर्मी तेज़ हो चुकी है। लोकसभा चुनाव 2019 अब नज़दीक है। फिर इसके बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव भी तो होने हैं। ऐसे में भाजपा के मोदी रथ के आगे कांग्रेस से लेकर आम आदमी पार्टी भीं हार के डर से तिलमिला रही है और कल तो अरविन्द केजरीवाल ट्रेंड पर थे। अरविन्द केजरीवाल कांग्रेस से गठबंधन करने गए थे, किन्तु कांग्रेस ने रिजेक्ट कर दिया केजरी और आप पार्टी को।

ऐसे में आम आदमी पार्टी दिल्ली में अपनी सत्ता बचाने और लोकसभा 2019 में अपनी दम ख़म दिखाने को कुछ भी करने को बेताब है। आज सोशल मीडिया में एक महिला का वीडियो जानी मानी वीडियो ब्लॉगर और समाज सेविका काजल।सिंघला ने साँझा किया। काजल द्वारा साँझा किये इस वीडियो की वजह से केजरीवाल और आप पार्टी की गन्दी राजनीति उजागर हो रही है।



वीडियो में एक महिला दिख रही है और वह खुद को संगीता शर्मा बताती है। वह खुद को बसंत कुंज नई दिल्ली की निवासी बताते हुए आरोप लगाती है की दिल्ली में आम आदमी पार्टी के लोग बाहर से आये बंगलादेशियो और रोहिंग्या के लोगो के वोटर आई डी कार्ड बनवा रहे हैं। संगीता ने बताया की उसे किसी का काल आया की आप पार्टी के विधायक का आदमी हरी सिंह दिल्ली के मसूदपुर में बंगलादेशियो के वोटर कार्ड बनवा रहा है।

जब संगीता शर्मा पुलिस के साथ वहा पहुँची तो पता चला की खबर सच है। वही पर आम आदमी कार्यकर्ता हरी सिंह भी था, जो दादागिरी पर उतर आता और कहने लगा की हम तो वोटर कार्ड बनवायेंगे। हरी सिंह ने तत्काल आम आदमी पार्टी विधायक नरेश यादव को भी मौके से कॉल लगाया और स्थिति की जानकरी दी।




इस वीडियो को ट्वीट कर काजल सिंगला ने लिखा की “बंगलादेशियों और रोहिग्यों के फर्जी वोटर आईडी बनवा रहा है Arvind Kejriwal केजरीवाल का राष्टद्रोही कारनामा,दिल्ली को ममता का बंगाल बनाने की साजिश कोई शक नहीं बल्कि यक़ीन हो गया है की केजरीवाल और Aam Aadmi Party राष्ट्रद्रोहीयों का समूह बन चुका है. केजरीवाल हटाओ दिल्ली बचाओ.”


Delhi Lady Says Aap Party making fake voter Id cards in Delhi

तो क्या मोदी को हारने के लिए इस कदर गिर गई है देश और दिल्ली की राजनीति। अब देश के लिए खतरा बन चुके रोहिंग्या और बंगलादेशी मुसलमानो को फ़र्ज़ी वोटर आई डी कार्ड बनवाकर चुनाव जितेंगे अरविन्द केजरीवाल ? ऐसे में दिल्ली पर खतरों के बादल मंडरा रहे हैं।



Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *