Home > India > कठुआ मामले में खुलासा: एक पैसे लेकर फरार, एक गिरफ्तार और वकील से धोखा खाया परिवार: VIDEO

कठुआ मामले में खुलासा: एक पैसे लेकर फरार, एक गिरफ्तार और वकील से धोखा खाया परिवार: VIDEO

KathuaCaseLatest DeepikaSinghRajawat
Spread the love





कठुआ की उस 8 वर्षीय बच्ची को तो आप नहीं भूले होंगे। आपको जम्मू के कठुआ के रासना गांव की वो बच्ची और देवीमंदिर का विवाद तो याद होगा ही। इस मामले ने पुरे देश को हिला दिया था और बॉलीवुड के कुछ लोग बिना सोचे समझे हाँथो में तप्ती लेकर खड़े नज़र आये थे। इस केस में एक हिन्दू परिवार को षड्यंत्र के तहत फ़साने का आरोप लगा था। जिस पर अभी कारवाही और कोर्ट में मुक़दमा चल रहा है।

आज कठुआ केस में एक नया मोड़ आ गया। कठुआ केस की पीड़ित बच्ची के पिता ने एक चौकाने वाला खुलासा किया। बच्ची के पिता ने वकील दीपिका सिंह राजावत पर आना कानी करने का आरोप लगाते हुए दीपिका को इस मुकदमे से निकाल दिया।

कठुआ की बच्ची के पिता ने सेलिब्रिटी बन चुकी वकील दीपिका सिंह राजावत पर आरोप लगाया की वह कोर्ट की कारवाही में आती ही नहीं है और बस 2 पेशी में ही आई है। आरोप लगाया गया की कठुआ की बच्ची का सहारा लेकर सेलेब्रिटी बन चुकी वकील अब जान का खतरा बताकर कोर्ट की कार्यवाही और पेशी में नहीं आती हैं। उस वक़्त तो यह बड़ी बहादुर महिला वकील बन रही थी।



दिल्ली के नेता और विधायक कपिल मिश्रा में यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा की ये है बच्ची का परिवार, Kathua में देवस्थान और हिंदुओं को बदनाम करने वालों का सच सुनिए- एक पैसे लेकर फ़रार, एक खुद ब्लात्कार में गिरफ़्तार, एक से धोखा खाया बैठा #Asifa का परिवार Death of an innocent girl was used to raise funds , attack Hindus & insult India


Kapil Mishra Comment On Kathua Case fired Lawyer Deepika Singh Rajawat, Talib Hussien and Shehla Rashid.

असल में कपिल मिश्रा का तंज़ उस 3 लोगो पर है जो इस मामले को उछालने और फिर वाह वाही बटोरने में सबसे आगे रहे थे। एक JNU की शेहला रशीद जो की अब हाल ही में ट्विटर छोड़ चुकी है। शेहला रशीद ने ट्विटर पर अपील करके और फंडिंग वेवसाइट Crowdnewsing की लिंक पोस्ट करने ऑनलाइन पैसे जुटाए थे की उन पैसो से उस बच्ची के परिवार को मदत की जायगी। किन्तु कठुआ की बच्ची के पाप का कहना है की उन्हें कोई पैसे नहीं मिले।




मीडिया में आई खबर के अनुसार बच्ची का पिता केस की सुनवाई में कारगिल से पठानकोट जाने के लिए अपने आजीविका के साधन भेड़-बकरी बेचकर पोसे जुटाते हैं। शेहला रशीद को सोशल मीडिया में पैसे खाकर ट्विटर से भागने वाली बता दिया गया है। लोगो ने तो शेहला रशीद को अब फ्रॉड बोलना चालू कर दिया है।

अगला नंबर आता है तालिब हुसैन का। तालिब हुसैन ने भी बच्ची के नाम पैसे जुटाने का काम किया था और उसका इस ऑडियो टेप भी वायरल हुआ था। जिसमे तालिब हुसैन 25 लाख अरेंज करवाने की बात कर रहा था। शेहला ने खुद 40 लाख फंडिंग आने की बात ट्वीट की थी। लोगो का कहना है की फंडिंग इससे भी कही जादा आई है, वो भी करोड़ रूपए।

कपिल मिश्रा का तीसरा तंज था वकील दीपिका सिंह राजावत पर। यह जम्मू की वकील दीपिका राजावत कठुआ मामले में सेलेब्रिटी वकील के साथ साथ बहादुर भी बन गई थी। किन्तु अब बच्ची के परिवार को धोका देने का आरोप लगने लगा है हो खुद बच्ची का पिता बता रहा है।



इन मुद्दे पर जानी मानी ब्लॉगर और समाज सेविका काजल सिंगाला ने कहा की गौर से देखिये फ्रॉड महिला दीपिका सिंह राजावत को, 8 साल की बच्ची के नाम पर सारे पैसे शेहला राशिद के साथ मिलकर खा गई और उसका केस भी नहीं लड़ा। 110 में से मात्र 2 पेशी पर पहुंची तथाकथित Braveheart दीपिका जी, यदि थोड़ी सी शर्म बची है तो चुल्लू भर पानी लीजिये और उसमे।


Blogger Kajal Shingala Comment On Kathua Case fired Lawyer Deepika Singh Rajawat

अब कुछ दिनों में इस कठुआ मामले से और भी परदे उड़ेंगे और कोई दवे राज उजागर होंगे। क्योंकि सच कभी न कभी सामने जरूर आता है और इस केस में अगर वह हिन्दू परिवार बेकसूर सावित हो गया जिसको फ़साने का आरोप लगाया जा रहा है, ऐसे मीडिया और सोशल मीडिया में खबर है तो फिर यह सारे हीरो और बहादुर महिला का तमगा लेने वाले तथाकथित लोगो पर कानून का शिकंजा कसने की उम्मीद की जा रही है।

Watch Video On Kathua Funding –


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *