Home > India > इन कश्मीरी मासूमों का Video देख आपके होश उड़ जायेंगे और कश्मीर का भविष्य नज़र आ जायेगा

इन कश्मीरी मासूमों का Video देख आपके होश उड़ जायेंगे और कश्मीर का भविष्य नज़र आ जायेगा

KashmiriKids KidsInKashmir Uploader
Spread the love

कहते हैं की यदि धरती पर कहीं स्वर्ग है तो वो ‘कश्मीर घाटी’ में है। पूरी दुनिया की सबसे खूबसूरत और मनमोहक जगह कश्मीर और कश्मीर की वादियां हैं। आप में से बहुत से लोग कश्मीर घूमने जा चुके होंगे तो आपको पता ही होगा की कश्मीर धरती पर स्वर्ग है। आज कश्मीर के हालात कुछ ठीक नहीं जान पड़ते हैं। कश्मीर अब जंग का मैदान बना हुआ है।

आज हरयाणा के एक युवा ने सोशल मीडिया पर देश के लोगो को कश्मीर का वो आइना दिखाया जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा की कश्मीर का भविष्य गलत दिशा और रास्ते पर है। हरयाणा के रहने वाले सोशल मीडिया एक्टिविस्ट विकाश जो की विकाश बॉक्सर जाट नाम से काफी मशहूर हैं ने आज एक वीडियो के जरिये सबको हैरत में दाल दिया।

विकाश हाल में कश्मीर घूमने गए हुए थे। कश्मीर की वादियों का लुफ्त उठाते उठाते विकाश को कुछ कश्मीरी बच्चे दिखाई दिए तो विकाश ने सोचा की दिल तो बच्चा है जी और उन कश्मीरी बच्चों से बातचीत और दोस्ती करने पहुँच गए।



अब जो हुआ वो आपको हैरान और परेशान कर देगा। वो 8 सद 10 साल के बच्चे आज़ादी आज़ादी के नारे और गीत गा रहे थे। आप नीचे दिए गए वीडियो में देख और सुन सकते हैं की वो मासूम बच्चे क्या बोल और गा रहे हैं।

Why Kashmir Children Singing Azadi songs?

Posted by Vikas Boxer Jat on Sunday, 22 April 2018

यह सुनते ही विकाश भाई के पैरों टेल ज़मीन ही खिसक गई। विकाश से रहा ना गया और विकाश ने उस बच्चों का बातचीत करने के बहाने इंटरव्यू ले लिया। बातचीत में कश्मीरी बच्चों ने विकाश बॉक्सर जाट को बताया की वो बच्चे आज़ादी चाहते हैं। अब विकाश ने पुछा की भाई लोगो आप किस्से आज़ादी चाहते हो। तो बच्चे बछतानि बातों में ही उलझे रहे और खुद को भारत स अलग मानते दिखाई दिए।

वो कश्मीरी बच्चे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की भी बुराई करने लगे। विकाश उनसे पूछते रहे की ये सब बातें आपको कौन सिखाता और बताता है तो बच्चे ठीक से तो बता नहीं पाये। बच्चों का ब्रेन वाश किया जा रहा है और कश्मीर के भविष्य इस मासूम बच्चों को नफरत के दलदल में धकेला जा रहा है।

विकाश ने Uploaderleaks मीडिया टीम को मोबाइल कलपर बातचीत में इस विषय और वीडियो के बारे में जानकारी दी। विकाश ने बताया की कश्मीर का भविष्य ये बच्चे ही है और इस बच्चों के मन में ऐसा वहम और नफरत की चिंगारी डाली जा रही है जो कल को बड़ी आंग का रूप ले सकती हैं।

विकाश को कश्मीर में घुमाने वाले कार के ड्राईवर ने बताया की अब कश्मीर में हालात ठीक नहीं रहे। पहले 1990 तक तो घर की औरते भी रात के 12 और 1 बजे घर के बाहर टहल लिया करती थी किन्तु अब शाम 6 बजे के बाद सन्नाटा हो जाता है और 6 के बाद पत्नी कॉल करने लगती है की घर आ जाओ। पता नहीं कब ये अलगाववादी लोग दहशत फैला दें। कार के ड्राईवर ने बताया की उसने तो अपने बच्चों को कश्मीर जे बाहर पढ़ने भेज दिया है ताकि कोई अलगाववादी उनका भी ब्रेन वाश ना कर सके।

Posted by Vikas Boxer Jat on Sunday, 22 April 2018

Kashmir Children mind washed by anti nationals and kashmiri separatists.

आपको बता दें की ये कश्मीरी अलगाववादी जो कश्मीरी युवाओं और बच्चों के हांथो में पत्थर थमा देते हैं और उनमे नफरत की चिंगारी जल देते हैं, उन अलगाववादी नेताओं के खुद के बच्चे बाहार विदेशों में बधाई और नौकरी करते हैं। अगर यह नफरत की आज़ादी इतनी ही जरुरी है तो अपने बच्चों को क्यों नहीं इस मैदान में उतारते है? ये अलगाववादी नेता ऐसा नहीं करेंगे। ये तो इनका धंदा है।

जी हाँ नफरत फैलाना भी एक बहुत बड़ा बिज़नेस है। इस नफरत के धंधे से पाकिस्तान और इन पाक परास्त नेताओ की दूकान जो चलती हैं ज़नाब ।
हम तो यही चाहते है की पुरे जम्मू कश्मीर में चैन और अमन हो और सभी हिन्दू मुस्लिम सिख साथ साथ हमारे कश्मीर को स्वर्ग बनाये। अगर आपको सन्देश सही और अच्छा लगे तो इस पोस्ट को शेयर जरूर करें और लोगो को जागरूक करें।


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *