Home > India > पद्मावती विवाद पर ‘करणी सेना’ की बाहुबली वाली नई धमकी आई, जानकर आप चौक जायेंगे

पद्मावती विवाद पर ‘करणी सेना’ की बाहुबली वाली नई धमकी आई, जानकर आप चौक जायेंगे

padmavatinews uploaderleaks karnisena
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

पद्मावती फिल्म विवाद थमता नज़र नही आ रहा है. अब इस विवाद की कड़ी मे न एक नया मोड़ आ गया है। करणी सेना ने अब बाहुबली वाली नई धमकी दी है, अगर ऐसा हुआ तो क़यामत आ जानी है सच में ये हो गया तो हिंदू आतंकवाद का मुद्दा उठाने वालों को बल मिल जायेगा।

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ का देशभर में जमकर विरोध हो रहा है, तो वहीं ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्‍म क्‍लासिफिकेशन (BBFC) के द्वारा ‘पद्मावती’ को सर्टिफिकेट म‍िलनेे के बाद इस फिल्‍म के ब्रिटेन में रिलीज होने के सारे रास्‍ते साफ हो गए हैं।

बुधवार को ‘पद्मावती’ को बीबीएफसी ने बिना किसी कट के पास कर दिया। ब्रिटेन में फिल्म को 12ए सर्टिफिकेट दिया गया है। इस फिल्‍म की रिलीज डेट दुनिया भर के लिए 1 दिसंबर जबकि गल्‍फ देशों के लिए 30 नवंबर रखी गई थी, लेकिन भारत में चल रहे विरोध के चलते इस फिल्‍म की रिलीज को मेकर्स ने टाल दिया है।

‘करणी सेना’ की बाहुबली वाली नई धमकी –

करणी सेना के नेता सुखदेव सिंह का कहना है कि ब्रिटेन के हर उस थिएटर में आग लगा देंगे जहां यह फिल्‍म चलायी जाएगी। हालांकि फिल्‍म के मेकर्स यह बात साफ कर चुके हैं यह फिल्‍म पहले भारत में ही रिलीज की जाएगी, लेकिन इसके बाद भी करणी सेना ने धमकी दी है। मतलब अगर ‘पद्मावती’ फिल्‍म ब्र‍िटेन में कहीं भी र‍िलीज हुई तो वहां के सिनेमाघरा में आग लगा दी जाएगी।

आपको बता दें की करनी सेना का कहना है की यह फिल्म राजपूत रानी पद्मावती के बारे में इतिहास को बिगड़ती है। 1303 में चित्तौड़ के घेराबंदी होने के दौरान पद्मावती ने अपने समुदाय के सम्मान की रक्षा के लिए जौहर कर लिया था. संजय लीला भंसाली की इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी के किरदार में, शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह के किरदार में और रणवीर सिंह अलाद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे।

एक न्‍यूज चैनल से बात करते हुए करणी सेना के नेता सुखदेव सिंह ने कहा, ‘मैं खुद वहां जाना चाहता हूं लेकिन भारत सरकार ने मेरा पासपोर्ट जब्‍त कर रखा है। इसलिए मैं वहां के राजपूत समाज से आग्रह करता हूं कि वह वहां इसका विरोध करें।’ ब्रिटेन के राजपूत समाज ने भी संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ का बहिष्कार करने की घोषणा की है।

राजपूत समाज की पंजीकृत संस्था ने कहा कि इसने BBFC को पत्र लिखकर फिल्म के लिए प्रमाणन को वापस लेने की मांग की ताकि ब्रिटेन में इसको रिलीज होने से रोका जा सके। समाज अपना उद्देश्य ब्रिटेन में राजपूतों के सांस्कृतिक मूल्यों को स्थापित करना बताता है।

ब्रिटेन के राजपूत समाज के अध्यक्ष महेन्द्र सिंह जडेजा ने कहा, ‘यह फिल्म हमारे इतिहास, संस्कृति और परम्पराओं को तोड़-मरोड़कर पेश करती है और भारत में जब इतने राज्यों ने इसका बहिष्कार किया है तो हम भी फिल्म पद्मावती का बहिष्कार करते हैं और विरोध करेंगे।

ब्रिटेन के राजपूत समाज ने भी संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ का बहिष्कार करने की घोषणा की है. राजपूत समाज की पंजीकृत संस्था ने कहा कि इसने बीबीएफसी को पत्र लिखकर फिल्म के लिए प्रमाणन को वापस लेने की मांग की ताकि ब्रिटेन में इसको रिलीज होने से रोका जा सके।

करणी सेना के नेताओं ने विवादित बयानबाजी करके विवाद को और बढ़ा दिया है। कुछ लोगों ने दीपिका और फिल्म के निर्माता-निर्देशक भंसाली का सिर काटने के लिए इनाम की घोषणा कर दी। विवाद को बढ़ाने के लिए 10 लाख से लेकर 10 करोड़ रुपये तक के इनाम की घोषणा कर दी। ठाकुर अभिषेक सोम ने दीपिका और फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की गर्दन काटने वाले को 5 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी।

हरियाणा बीजेपी के मीडिया कॉर्डिनेटर सूरज पाल अम्मू ने एक धमकी भरा बयान देते हुए कहा कि वह दीपिका पादुकोण या भंसाली का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये देंगे और उसके परिवार की देखरेख भी करेंगे। इतना ही नहीं, अम्मू ने मेरठ के उस शख्स की तारीफ की जिसने दीपिका पादुकोण का सर काटने वाले को 5 करोड़ रुपय देने की घोषणा की थी।

आपको बता दें की पद्मावती फिल्म विवाद पाकिस्तान भी पहुँच चुका है और पाकिस्तान से कुछ दिन पहले करनी सेना को धमकी भी आ चुकी है। पद्मावती फिल्म को डॉन दाऊद इब्राहिम और पाकिस्तान से जोड़ कर भी देखा जा रहा है। राजपूत करनी सेना प्रवक्ता विजेंदर सींग को पाकिस्तान से कॉल करके धमकी दी गई की फिल्म मत रोको। तो क्या पद्‌मावती फिल्म मे डॉन दाऊद इब्राहिम का पैसा लगा है ?? राजपूत करनी सेना प्रवक्ता विजेंदर सींग को पाकिस्तान से कॉल पर धमकी मिलने की कॉल रेकॉर्डिंग का आडियो इस वीडियो के मध्यम से सुनें –

Padmavati Row Latest News : Rajput Karni Sena Leader Give Reply To Caller From Pakistan –

Rajput Karni Sena Leader Vijendra Singh receives threat Call From Pakistan To Stop Protest Against Sanjay Leela Bhansali’s upcoming movie Padmavati.

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *