Home > India > कपिल मिश्रा ने महबूबा मुफ़्ती के सामने उसी को खरी खोटी सुना सरेआम एक्सपोज़ किया: VIDEO

कपिल मिश्रा ने महबूबा मुफ़्ती के सामने उसी को खरी खोटी सुना सरेआम एक्सपोज़ किया: VIDEO

KapilMishra Uploaderleaks
Spread the love

आजकल देश का माहोल कुछ गड़बड़ा सा गया है। देश में जातीय समीकरण बिगड़ते दिख रहे हैं। कुछ पार्टी और असामाजिक तत्व देश की एकता और धार्मिक जातीय भावनाए बिगड़ने में लगे हए हैं। अभी अभी आप नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल की आम आदमी पार्टी पर भी आरोप लगाया था की आप पार्टी ऐसा चाहती है की देश में धार्मिक और जातीय हालात ठीक नहीं हों। ऊससे आप पार्टी चुनाव के टाइम फायदा लेने के चक्कर में है।

अब आज कपिल मिश्रा ने फिर अपनी देशभक्ति और बेवाकी को दर्शाते हये कुछ ऐसा किया की वे सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। कपिल मिश्रा की एक स्पीच का वीडियो आज बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहा है और कपिल मिश्रा ने खुद भी इस वीडियो में सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह वीडियो एक कार्यक्रम का है। जिसमे जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ़्ती भी बैठी हुई हैं। जब मंच पर कपिल मिश्रा को बोलने का मौका दिया गया वो भी टूरिज्म के मुद्दे पर। कपिल मिश्रा ने मंच पर माइक थामते ही सामने बैठी मेहबूबा मुफ़्ती पर ताबड़तोड़ हमले करने शुरू कर दिए।

कपिल मिश्रा ने कहा की कश्मीर और देश का टूरिज्म अच्छा कैसे हो? जब जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ़्ती आतंकियों से सहानुभूति रखती हैं।
मेहबूबा मुफ़्ती के घर पर पाकिस्तान का झंडा क्यों फेहराया गया था ? बस फिर क्या था इतना बोलते ही कपिल मिश्रा को ऐसा ना बोलने के लिए मना किया गया की वे ये सब ना बोले, किन्तु कपिल ने बोल दिया की वे सिर्फ 2 मिनट ही बिकेंगे पर वही बिलेंगे जो बोलना चाहते हैं।

अब तो उस कार्यक्रम में बैठे लोगो के टोटे ही उड़ गए थे की लो हो गई सर्जिकल स्ट्राइक। कपिल ने आगे कहा की मेहबूबा मुफ़्ती आतंकी बुरहान वानी जैसो से हमदर्दी रखती है। बुरहान वानी के सेना द्वारा मारे जाने पर मेहबूबा मुफ़्ती ने कहा था की अगर उन्हें इसके बारे में पहले से पता होता तो वे बुरहान वानी को कभी मारने नहीं देती।

कपिल मिश्रा के इतना बोलते ही मेहबूबा मुफ़्ती के समर्थक विरोध करने लगे और कपिल को कहा गया की वे केवल टूरिज्म के मुद्दे पर बोले। कपिल ने फिर क्या कहा और कैसे मेहबूबा मुफ्ती की राजनीति उजागर की ये नीचे दिए वीडियो में देखें और इस पोस्ट को शेयर भी करें।


Jammu Kashmir chief minister Mehbooba Mufti targeted by Kapil Mishra.

दबंग कपिल मिश्रा ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा की यह मेरा एनकॉउंटर है मेहबूबा मुफ़्ती के साथ। मैंने सीधा मेहबूबा के चेहरे पर कह डाला।
यह सुनते ही आप वीडियो में मेहबूबा मुफ़्ती का होश उड़ जाने वाला चेहरा देख सकते हैं।

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!