Home > India > राहुल को मिली नई टीचर, पप्पू को पाठ पढ़ाया, ग़लत आँकड़ों को सुधारा और क्लास भी लगा डाली(VIDEO)

राहुल को मिली नई टीचर, पप्पू को पाठ पढ़ाया, ग़लत आँकड़ों को सुधारा और क्लास भी लगा डाली(VIDEO)

KajalTrivedi KajalTrivediVideo
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

इन दिनों मंदिरों के चक्कर काटते घूम रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ट्रेंड पर हैं और इसके साथ ही अपने बयानो के कारण घेरे भी जा रहे हैं। वैसे आप को बता दें की गुजरात चुनाव के ओपिनियन पोल के मुताबिक वहां भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी का जादू बरकरार है।

फिर से गुजरात में भाजपा की सरकार बनने के पूरे आसार हैं। एबीपी न्यूज चैनल पर प्रसारित लोकनीति और सीएसडीएस के सर्वे के मुताबिक 182 सदस्यों वाले विधानसभा में बीजेपी को कुल 113 से 121 सीटें मिलने की उम्मीद है।

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी आज फिर गुजरात दौरे पर हैं। मंगलवार को राहुल ने कच्छ में रैली को संबोधित किया। गुजरात मे की गई रेलियों में राहुल गाँधी का प्रधानमंत्री से सवाल पूछना भारी पड़ गया। अब राहुल गाँधी के सवाल थे ही ग़लत और सारे आँकड़े भी ग़लत और बेबुनियाद। ऐसे में राहुल गाँधी को एक अच्छे शिक्षक की ज़रूरत थी और वो शिक्षक राहुल गाँधी को गुजरात मे ही मिल गई।

इन लेडी टीचर ने राहुल गाँधी को पहले तो सही पाठ पढ़ाया इसके बाद राहुल के सभी ग़लत आँकड़ों को सुधारा और फिर जमकर क्लास भी लगा डाली। अब तो आप समझ ही गये होंगे की हम गुजरात की किस लेडी टीचर की बात कर रहे हैं, जो भूले-भटकों और मंद-बुद्धि लोगो की क्लास लगाने के लिए जानी जाती हैं।

अपलोडर लीक्स (WWW.UPLOADERLEAKS.COM) टीम बात कर रही है काजल त्रिवेदी जी के नये वीडियो की जिसमे उन्होने सच में राहुल गाँधी और पूरे कॉंग्रेस की क्लास लगा डाली और उनके ग़लत आँकड़ों को भी सही करवाया। अगर ऐसी टीचर सभी को मिल जाए तो कोई भी पप्पू ना कहलाए और गिनती और आकड़ें हमेशा सही बोले।

काजल त्रिवेदी नाम की सोशल मीडीया एक्टिविस्ट का वीडियो सोशल मीडीया मे बड़ी तेज़ी से वाइरल हो रहा है और देश की जनता द्वारा काफ़ी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो मे काजल जी ने कॉंग्रेस को आड़े हाथों लिया है इसके साथ ही ऑनलाइन गंदगी फैलाने वाले कुछ लोगो को एक्सपोज़ भी कर डाला।

आज के समय मे सोशल मीडीया का बोलबाला है। एक सर्वे के अनुसार 2017 के बाद भारत मे 51 करोड़ लोग इंटरनेट और सोशल मीडीया का इस्तेमाल करेंगे। और सोशियल मीडीया पर काजल त्रिवेदी जैसी टीचर जब पप्पू की क्लास लगाती हैं तब क्या होता है ? देखें वीडियो में-

Kajal Trivedi Expose Rahul Gandhi On Her Video-

Rahul Gandhi के हर सवाल का जवाब

गुजरात की बेटी ने दिया राहुल गाँधी के झूठे आरोपों का मुंहतोड़ जवाब By Kajal Trivedi Shingala

Posted by I Support Narendra Modi on Tuesday, 5 December 2017

Kajal Trivedi Reply Rahul Gandhi on wrong numbers during Gujarat elections 2017.

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी हर दिन नरेंद्र मोदी से ट्विटर पर एक सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन मंगलवार को उन्होंने सवाल किया तो उनकी मैथ्स पर सवाल उठ गए। दरअसल उन्होंने गुजरात में तीन साल में जरूरी चीजों के बढ़े रेट का एक चार्ट पोस्ट किया है।

इसमें रेट में बढ़ोत्तरी वाले कॉलम में पर्सेंट को करीब 100 प्वाइंट बढ़ाकर लिखा गया। मीडिया में खबर आने के बाद राहुल ने यह पोस्ट हटा ली और उसकी जगह एक नया चार्ट पोस्ट किया। इसमें बढ़ोत्तरी फीसदी की बजाय रुपयों में दी गई।

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा में 182 सीटें हैं और बहुमत के लिए 92 सीटें दरकार हैं। बीते 22 साल से सूबे में बीजेपी सत्ता में है। गुजरात में दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर को मतदान हो रहे हैं और वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *