Home > India > वामपंथी, गुलाम और टुकड़े टुकड़े गैंग मुझे नहीं झुका सकती : काजल सिंगाला हिंदुस्तानी: VIDEO

वामपंथी, गुलाम और टुकड़े टुकड़े गैंग मुझे नहीं झुका सकती : काजल सिंगाला हिंदुस्तानी: VIDEO

KajalShingalaHusband KajalShingalaNumber Uploader
Spread the love

आज भारत सहित पूरी दुनिया की राजनीति सोशल मीडिया पर चल रही है। जनता और वोटर्स को काम और नीती बतानी हो या प्रचार करना हो तो कोई कंपनी हो या राजनैतिक पार्टी, सभी सोशल मीडिया का ही सहारा ले रहे हैं। ऐसे ही सोशल मीडिया का सहारा लेके समाज सेवी भी समाज सेवा में अपना योगदान दे रहे हैं।

उन्ही समाज सेवियों में से एक नाम है काजल सिंगाला। सोशल मीडिया पर काजल सिंगाला के वीडियो काजल हिंदुस्तानी नाम से बहुत ही प्रख्यात है और ज़बरदस्त रूप से वायरल होते रहते हैं। काजल सिंगाला सोशल मीडिया पर बड़ी देशभक्त मानी जाती हैं और समय समय पर देशहित और समाज हिट में वीडियो के माध्यम से अपनी बात रखती रहती हैं।



कभी कभी काजल सिंगाला सत्य के लिए कड़वी बातों बोलने से भी नहीं रूकती हैं। ऐसे में एक कोम के कुछ लोग काजल के विरोध में खड़े हो जाते हैं। और विरोध स्वरुप काजल के सोशल मीडिया अकॉउंट पर रिपोर्टिंग का सिलसिला चालू हो जाता है।

आपको बता दें की काजल सिंगाला के निशाने पर कांग्रेस की गलत नीतिया और बुरे कर्म होते हैं। इसके अलावा काजल ने वामपंथी गैंग, गुलाम गैंग और टुकड़े टुकड़े गैंग को कई मुद्दों पर जमकर लताड़ा है। काजल सिंगाला के दुश्मनो की लिस्ट बहुत लंबी हो चली है।

ऐसे में काजल सिंगाला की आवाज़ दवाने के लिये उनके सोशल मीडिया अकाउंट और पेज की ज़बर्दस्त रिपोर्टिंग की जा रही हैं। इसी वजह से पहले काजल सिंगाला के सोशल मीडिया ID को एक दिन का बेन लगा और फिर 3 दिन का बेन लगा। अब जब काजल सिंगाला को अमेरिका में हिन्दू महासभा से सम्मानित होने और भासण देने का सोभाग्य मिला तब उनके विरोधी और अधिक तिलमिला गए या यूं कहे की जल भुन गए।

काजल के विरोधियो ने उनके पुराने पोस्ट में कोई कमी खोजकर उसकी रिपोर्टिंग कर 7 दिनों का बेन लगवा दिया। इस वजह से काजल सिंगाला 7 दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कोई पोस्ट, कमेंट और लाइव वीडियो नहीं कर पा रही हैं।



काजल सिंगाला ने दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो ट्वीट किया और कहा की “ये देश नहीं टूटने दूँगी, ये देश नहीं झुकने दूँगी.. देश और धर्म की रक्षा सदेव करूँगी, वामपंथी ग़द्दारों और ग़ुलामों, कान खोल के सुन लीजिए, मुझे रोकना आप के बस की बात नहीं. मेरा मुँह बंद करवाना, इतनी तुम्हारी औक़ात नहीं BharatMataKiJai”

Video Courtesy : Twitter


Kajal Shingala Latest Video Warns Tukde Tukde Gang and Gulam Gang.

इस बार काजल सिंगाला ने विरोधियों को चेताते हुए कहा की गुलाम गैंग, वामपंथी गैंग और टुकड़े टुकड़े गैंग ये बात कान खोलकर सुन ले की वे लोग मेरी आवाज़ को दवा नहीं सकते और ना ही मुझे झुका सकते हैं।




आपको बता दें की जब यह खबर फैली थी की काजल सिंगाला अमेरिका जा रही हैं वो भी अमेरिका में हिन्दू महासभा के एक कार्यक्रम को संबोधित करने। तब सोशल मीडिया के एक असामाजिक तत्व अवि डांडिया ने बहुत कोशिश की थी की वह काजल सिंगाला में अमेरिका ना जाने दे और अमेरिका में 3 वकील लगाके इनका वीसा निरस्त करवा दे। किन्तु काजल सिंगाला पर अवि डांडिया की गीदड़ भबकि का कोई फरक नहीं पड़ा और अमेरिका में जोरदार गर्गना करके भारत की बेटी काजल सिंगाला वापस भारत भी आ गईं।


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *