Home > India > धोटालेबाज़ कांग्रेस की 10 इंच की छाती पे गरम तेल से पकोड़े तलके खाने वाली मेडम हिट: VIDEO

धोटालेबाज़ कांग्रेस की 10 इंच की छाती पे गरम तेल से पकोड़े तलके खाने वाली मेडम हिट: VIDEO

KajalShingala KajalShingalaHot KajalShingalaNumber
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

आज के समय मे सोशल मीडीया का बोलबाला है। एक सर्वे के अनुसार 2018 के बाद भारत मे 55 करोड़ लोग इंटरनेट और सोशल मीडीया का इस्तेमाल करेंगे। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई फिल्म हो या राजनैतिक पार्टी सभी सोशल मीडीया की ताक़त को समझते हैं। ऐसे मे कुछ असामाजिक तत्व सोशल मीडीया के माध्यम से देश और सरकार से खिलाफ झूठा प्रचार भी करते हैं।

अब देश की जनता भी सोशल मीडीया की ताक़त और ऑनलाइन झूठे प्रचार को समझने लगी है। भारत का युवा और महिलाएँ भी सोशल मीडीया की ताक़त को अपना चुकी हैं। इसी कड़ी में एक भारतीय नारी ने सोशल मीडीया मे फैलाए जा रहे भ्रम और धोटालेबाज़ लोगो को बेनकाप करते हुये करारा ज़वाब दिया है।

आज मीडिया हो या सोशल मीडिया हर जगह सिर्फ देश के सबसे बड़े बैंक घोटाले पंजाब बैंक घोटाले का ही नाम है। इस PNB Scam धोटाले पर नेताओं और लोगो के आरोप प्रत्यारोप निरंतर जारी है । इसी कड़ी में आज जानी मानी समाज सेविका काजल सिंगाला जी का एक धमाकेदार वीडियो आ गया।
काजल जी को सोशल मीडिया में काजल हिंदुस्तानी के नाम से जाना जाता है और वे अनेको मुद्दों पर अपनी ताबड़तोड़ रिसर्च लाके लोगो को चौका दिया करती हैं।

आज भी इस घोटाले पर काजल जी ने पुरे तत्यों और रिसर्च के साथ इस घोटाले पर सारे फैलाय भ्रम दूर किये और कांग्रेस के चाल-चरित्र को एक्सपोज़ कर डाला। इसके साथ ही जाते जाते काजल जी ने भ्रम फैलाने वाली कांग्रेस IT सेल के 10 इंच की छाती पर गरम तेल से पकौड़े ताल के खाने की चेतावनी दे डाली , देखें पूरा वीडियो –

#NiravModi #PNBSCAM #CongressKaHath#Congress_PNB_Par_Jawab_Do#CongressExposedOnPNB👉🏻If anyone want this on whtsapp,can ping us on this number #9099664792 #JaiHind🇮🇳

Posted by Kajal Shingala on Wednesday, 21 February 2018

का ताज़ा जानकारी के अनुसार आपको बता दें की कांग्रेस ने मंगलवार को नीरव मोदी की कंपनी से हीरा खरीदने पर कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी की पत्नी को आयकर विभाग द्वारा एक नोटिस देने की घटना को ‘राजनीतिक प्रतिशोध’ करार दिया। बता दें कि नीरव मोदी पर पीएनबी के साथ कथित तौर पर 11,400 करोड़ रूपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है।

बता दें कि इसस पहले रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने अभिषक मनु सिंघवी की पत्नी के ऊपर आरोप लगाया था। इसके तुरंत बाद सिंघवी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोंपों का खंडन किया था।

सीबीआई ने मंगलवार को सीबीआई को अब तक बड़ी गिरफ्तारी की थीv सीबीआई ने पंजाब नेशनल बैंक में 11,300 करोड़ रुपये के घोटाले की जांच के सिलसिले में मुख्य आरोपी नीरव मोदी की फाइव स्टार डायमंड कंपनी के चीफ फाइनेंस ऑफिसर (सीएफओ) विपुल अंबानी को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में यह पहली बड़ी गिरफ्तारी है। मामले के दो मुख्य आरोपी नीरव मोदी तथा मेहुल चोकसी देश छोड़ कर जा चुके हैं।

Kajal Hindustani Video On PNB Scam And Nirav Modi

भारत की बेटी आज कांग्रेस को बेनकाब करते हुए पंजाब बैंक घोटाले का सच उजागर कर रही हैं । वीडियो शेयर करें #CongressPNBparJawabDo Video Credit – Kajal Shingala JI

Posted by Uploader Leaks on Tuesday, 20 February 2018

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *