Home > India > राम मंदिर निर्माण पर कांग्रेस का पाखंड बेनकाप, सबसे बड़ा जनेरुधारि राहुल गांधी राम मंदिर का दुश्मन क्यों?

राम मंदिर निर्माण पर कांग्रेस का पाखंड बेनकाप, सबसे बड़ा जनेरुधारि राहुल गांधी राम मंदिर का दुश्मन क्यों?

KajalShingala KajalHindustani DeepakMishra
Share This Post

सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा के सामने फिर मुश्किल खड़ी हो गई है। कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस देने के साथ-साथ दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग लाने की तैयारी कर रही है। कांग्रेस ने अन्य विपक्षी दलों को इस महाभियोग का प्रस्तावित ड्राफ्ट भेजा है। एनसीपी ने महाभियोग के इस प्रस्ताव की पुष्टि भी की है। एनसीपी के नेता डीपी त्रिपाठी ने बताया कि कई विपक्षी दलों ने इस प्रस्ताव पर हस्ताक्षर भी किए है। उन्होंने बताया कि एनसीपी और लेफ्ट पार्टियों ने इस प्रस्ताव पर अपनी मंजूरी भी दी है।

महाभियोग के प्रस्ताव में सीजेआई दीपक मिश्रा के खिलाफ जनवरी में सुप्रीम कोर्ट के चार जजों ने जो आरोप लगाए थे, उन्हें आधार बनाया जा रहा है। आरोप है कि वरियता के क्रम में काम नहीं दिए जाने से नाराज हुए वरिष्ठ जजों के मुद्दे को सुलझाने में दीपक मिश्रा पूरी तरह विफल रहे है।

आज जानी मानी समाज सेविका काजल सिंगाला जी ने विपक्षी दलो ख़ास कर के कॉंग्रेस को एक्सपोज़ किया है। इस मुद्दे पर काजल हिंदुस्तानी के नाम से विख्यात काजल सिंगाला का गुस्सा फ़ूट पड़ा और काजल जी ने अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुये इसे कांग्रेस और राहुल गांधी का षड्यंत्र करार दिया।

आपको बता दें की काजल सिंगाला ने कहा की कांग्रेस का राम मंदिर निर्माण के खिलाफ यह कृत्य हिन्दू आस्था के साथ खिलवाड़ है। अगर देश के लोग अभी नहीं जागे तो ये दोगले लोग हमें बर्बाद कर देंगे।

काजल सिंघाला ने कहा “कांग्रेस और राहुल गैंग के पेट में दर्द है पर सर में बताते हैं”, काजल सिंघाला ने और क्या क्या कहा तथा किस किस को कैसी कैसी खरी खोटी सुनाई यह देखने के लिए नीचे वीडियो पर क्लिक करें-

हालांकि इसकी संभावना कम है क्योंकि विपक्ष के एक गुट का मानना है कि ऐसा प्रस्ताव लाने से पहले विस्तार से चर्चा कर लेनी चाहिए। कांग्रेस में भी कानून के जानकार कुछ नेताओं का मानना है कि ऐसे प्रस्ताव से न्यायपालिका को गलत संदेश जा सकता है। ऐसे में अगर विपक्ष आगे बढ़ता है तो दीपक मिश्रा पहले मुख्य न्यायाधीश होंगे जिनके खिलाफ ऐसा प्रस्ताव आएगा।

#राम_मंदिर के अंतिम निर्णय पर कांग्रेस और विपक्षी गैंग को परेशानी क्यूँ????

Posted by Kajal Shingala on Wednesday, 28 March 2018

Kajal Shingala Exposed Rahul Gandhi Politics On Deepak Mishra And Ram Mandir Judgement.

आपको बता दें की इस साल 12 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट के चार जजों ने पहली बार प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करते हुए चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा पर आरोप लगाए गये थे। न्यायमूर्ति जे चेलमेश्वर, न्यायमूर्ति रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति एमबी लोकुर और न्यायमूर्ति कुरियन जोसेफ ने प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा द्वारा मामलों के आवंटन समेत कई मामले उठाए गये थे। इसके लिए उन्होंने एक चिट्ठी भी लिखी थी। चीट्ठी में कहा गया था कि चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा उस उस परंपरा से बाहर जा रहे हैं, जिसके अंतर्गत अहम मामलों में फैसले सामूहिक तौर पर लिए जाते रहे है। केसों के बंटवारे में चीफ जस्टिस नियमों का पालन नहीं कर रहे है।

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *