Home > India > पाक महिला पत्रकार Javeria Siddique के पोल पर भी मोदी की जीत, अब उड़ता तीर मिल रहा

पाक महिला पत्रकार Javeria Siddique के पोल पर भी मोदी की जीत, अब उड़ता तीर मिल रहा

JaveriaSiddiquePoll JaveriaSiddiqueNews
Spread the love





जब से भारत और पाकिस्तान के बीच पुलवामा हमले की वजह से गरमा गर्मी का सीन बना हुआ है, तब से पाकिस्तान और प्रधानमंत्री के दिन गर्दिश में चल रहे हैं. हर तरफ से पाकिस्तान को मू की खानी पढ़ रही है ऐसे में एक पाकिस्तानी महिला पत्रकार सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है. यह खातून भारतियों द्वारा उड़ता तीर भी ले रही है. अब आप पूछेंगे की ऐसा क्या हुआ की पाकिस्तानी खातून को भारतीयों से उड़ता तीर लेने की नौबत आ गई ?

असल में यह महिला अर्थात पाकिस्तान की भाषा में खातून का नाम Javeria Siddique है, जो की पाकिस्तान में एक पत्रकार और ऑथर है. Javeria Siddique के सोशल मीडिया में हज़ारों फोल्लोवेर हैं. जावेरिआ सिद्दीके ने ट्विटर पर एक Poll चलाया था, जिस पर यह वोटिंग करनी थी की नरेंद्र मोदी और इमरान खान में से बेस्ट प्रधानमंत्री कोन है?



Javeria Siddique द्वारा 1 march को चलाये गए इस पोल का समय कल ख़त्म हुआ और नतीजा रहा की पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को 48 % वोट मिले और भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 52 % वोट मिले. इस पोल में 312,899 लोगो ने हिस्सा लिया और PM मोदी को जिता दिया. ऐसे में वह पाकिस्तानी पत्रकार सोशल मीडिया पर पहले तो शर्मशार हुई और अब ट्रोल हो रही है.

इस पर एक यूजर ने कहा की ‘उड्ता तीर दुबारा मत लेना। अब डिलीट कर दो इसको।’. एक अन्न यूजर ने कहा की ‘Abki Baar Pakistan me bhi Modi Sarkar’. आखिर ज़ाहिर सी बात है, इस पोल में अधिकतर वोट तो पाकिस्तानी ही पड़े होंगे. एक यूजर Bhagwa-e-Pak ने कहा की “Ise kehte hai ghuske maarna”.




Javeria Siddique द्वारा इस पोल पर इमरान की हार और मोदी की जीत पर भारतीय कह रहे की ‘Pakistan is having Habit of defeat , we have a habit of winning’. एक सोशल मीडिया यूजर मयंक सेठी ने कहा की “मोदी है तो मुमकिन है कि पाकिस्तान में भी तिरँगा फहरेगा, निपट गया poll फट गया ढोल”.

इस पोल में एक और पाकिस्तानी भारतीयों के हत्थे चढ़ गया. एक पाकिस्तानी ज़नाब है Nabeel Chaudhry , जो की इस पोल के शुरू होने पर डींगे हांकते हुए ट्वीट करते हैं की “Relax guys we got dis one “Dosto Agar Modi yeah Poll Jeet gayaa to may ek Pakistani 2 din uski profile Picture apnay Account par lagaunga” vote for Imran Khan”

ये पाकिस्तानी ज़नाब Nabeel Chaudhry ने अभी तक तो मोदी की फोटो अपनी DP पर नहीं लगाई है. ऐसे में अब ये जवाब भी ट्रॉल्लिंग का हिस्सा बन गए हैं. पाकिस्तान से एक पोल तक तो संभाला जाता नहीं है, किन्तु फिर भी कश्मीर चाहिए. वैसे वे खातून पाकिस्तानी पत्रकार का अब तक कोई जवाब भी नहीं आया था.


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!