Home > India > जम्मू-कश्मीर को लेकर राज्यपाल सत्यपाल ने लोगो की खुशी देखकर PoK के लोगो को नसीहत दी

जम्मू-कश्मीर को लेकर राज्यपाल सत्यपाल ने लोगो की खुशी देखकर PoK के लोगो को नसीहत दी

Kashmir News
Spread the love

Photo Courtesy: ANI on Twitter




जम्मू-कश्मीर में वर्तमान स्थिति को लेकर विपक्ष राज्यपाल सत्यपाल मलिक को अपने निशाने पर बनाये हुए हैं। विपक्ष को इलाके में ना आने देने पर वहां के हालात को लेकर कई मुद्दे उठाए जा रहे थे। इस बात को लेकर सत्यपाल मलिक ने आगे आकर बड़ा बयान देते हुए कहा है की “हमने अनुच्छेद 370 को हटा दिया है।

आप आने वाले दिनों में देखेंगे, हम कश्मीर के लोगों के लिए इतना कार्य करेंगे, और ऐसे हालात हो जाएगी कि PoK के लोग कहने लगेंगे- देखिए, जम्मू और कश्मीर रहने के लिए आदर्श स्थान है।” जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने विपक्षी दलों के नेता को श्रीनगर एयरपोर्ट से वापस रवाना कर दिया था। जिस पर लोग बात कर रहे थे कि वहां की स्थिति अच्छी नहीं हैं इसलिए राज्यपाल ने नेताओं को जाने से मना कर दिया।



जम्मू-कश्मीर में वर्तमान स्थिति के बीच केंद्रीय अल्पसंख्यक मसलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बड़ा ऐलान किया है। विपक्ष जम्मू-कश्मीर में जारी स्थिति को लेकर आए दिन सरकार को निशाने पर ले रहे है,सरकार पर निशाना साध रहे हैं। मंत्री अब्बास नकवी ने इसी पर विचार करते हुए क्षेत्र में मंत्रालय की एक उच्च-स्तरीय टीम भेजने का ऐलान किया है।


मंत्री नकवी ने बताया “सचिव के साथ मंत्रालय की एक उच्च-स्तरीय टीम जम्मू, कश्मीर और लद्दाख का दौरा कर स्थिति का ज्याजा लेगी। टीम 27-28 अगस्त को श्रीनगर में होगी, वहां से टीम का काफिला कारगिल, लेह होते हुए जम्मू भी जाएगी। यह उन इलाको की जानकारी एकत्रित करेगी जहां कोई विकास नहीं हो पाया है।” इन सभी प्रयासों से अनुमान लगाया जा रहा है कि हालात ठीक होने की स्थिति में है।



Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *