Home > India > जबलपुर के विख्यात श्याम बैंड ने शहीद जवानो को अनोखे अंदाज़ में श्रद्धांजलि दी, रो पड़ा पूरा शहर

जबलपुर के विख्यात श्याम बैंड ने शहीद जवानो को अनोखे अंदाज़ में श्रद्धांजलि दी, रो पड़ा पूरा शहर

PulwamaAttackNews ShyamBandJabalpur
Share This Post





जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले और 49 CRPF जवानों की शहादत पर जहाँ सारा देश मातम मानते हुए उन्हें सलामी दे रहा है और मीडिया एवं सोशल मीडिया पर हर किसी की पोस्ट गमसीन है। गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हो चुके 49 जवानों को पूरा देश अंतिम विदाई दे रहा है। भारत सरकार अपनी रणनीति बनाने में लग गई है। इसी सिलसिले में दिन में संसद भवन में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक भी हुई है।




इस बैठक में पाकिस्तान के खिलाफ कोई एक्शन लेने पर बातचीत हुई है। दूसरी तरफ पुणे में प्रधानमंत्री मोदी ने पुलवामा हमले का पर कहा की भारत नई रीति और नई नीति का देश है, अब यह दुनिया भी अनुभव करेगी। भारत की ये नीति रही है कि हम किसी को छेड़ते नहीं और नए भारत को किसी ने छेड़ा तो वो छोड़ता भी नहीं।

सभी लोगो ने शहीद जवानों के प्रति अपना सम्मान और दुख प्रकट किया तो बही अंतराष्टीय ख्याति पा चुके जबलपुर के श्याम बेंड (INTERNATIONAL SHYAM BRASS BAND JABALPUR MP) ने वीर जवानों की शहादत पर सड़क पर निकल कर धुनों के माध्यम से उन्हें सलामी दी। आपको बता दे कि श्याम बेंड जबलपुर मध्य प्रदेश का एक ऐसा बेंड है, जिसकी धुनों को देश ही नही विदेशो में भी सराहा जाता है। यह देश का सबसे महंगा बेंड है।



जब श्याम बेंड जबलपुर शहर की गलियों में निकल कर शाहिद जवानों के लिए धुन बजा रहे थे। तब सड़को में भीड़ लग गई लोगो के आंसू झलक पड़े। पूरे सड़क का दृश्य दुखमय हो गया था। अब सभी के मन मे एक ही सवाल है कि हम बदला कब लेंगे? क्योकि बदला ही जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। Shyam Band के इस अदभुत प्रयाश को जबलपुर के शहरवासियों ने और सोसल मीडिया में लोगो ने बहुत सराहा और देशभक्ति दर्शाने के लिये जमकर शेयर किया।

Shyam Brass Band From Jabalpur On Pulwama Attack

देश के सबसे महंगे बैंड ने भी शहीद जवानो को श्रद्धांजलि देने के लिए सड़क पर उतरने का फैसला किया। आपको बता दे की खस्ता हाल चल रहे पाकिस्तान का टोटल सफाया करने के मकसद से भारत सरकार ने 25 देशों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर ली है, जिसका असर अब दिखाई भी दे गया और दुनिया के अनेक देशों ने पाकिस्तान से अपना अपना बिज़नेस खत्म करने का संकेत भी दे दिया है। यूरोपियन यूनियन ने पाकिस्तान को “डर्टी मनी ब्लैकलिस्ट” की सूची में डाल कर पाक को करारा जवाब दे दिया है। अब पाकिस्तान पूरी दुनिया में आतंकी देश की लिस्ट में टॉप पर है।


Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *