Home > India > कश्मीर नहीं मध्यप्रदेश के जबलपुर में सेना जवान को कांग्रेस नेताओ ने लात-घूसों से पीटा: Video MP में जंगलराज

कश्मीर नहीं मध्यप्रदेश के जबलपुर में सेना जवान को कांग्रेस नेताओ ने लात-घूसों से पीटा: Video MP में जंगलराज

JabalpurArmyGaurdBeaten JabalpurNagarNigam
Spread the love





जो अब तक भारतीय सेना के जवानो के साथ कश्मीर में भी नहीं हुआ था वह मध्यप्रदेश के जबलपुर में हो गया है। कांग्रेस की सरकार मध्यप्रदेश में क्या बानी, यहाँ पर जंगलराज का आगाज़ हो गया। यह हम नहीं बल्कि जबलपुर की जनता कह रही हैं। असल में यहाँ पर एक ऐसी घटना हुई की लोगो को यह सब सोचने पर मजबूर होना पड़ा।

यहां कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने नगर निगम की अतिक्रमण शाखा में तैनात सुरक्षा गार्ड (पूर्व सेना जवान) की जमकर पिटाई कर दी। सुरक्षा गार्ड हरीश पटेल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जवान के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। इस घटना के विरोध में नगर निगम के सभी कर्मचारी हड़ताल पर चले गए हैं। इस मसले पर जबलपुर एसपी सिंह ने बताया कि गार्ड के साथ 6-7 लोगों ने मारपीट की है और हमला करने वालों की पहचान की जा रही है। उन्होंने bataya की मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।



यह घटना 21 जनवरी की शाम 5 से 6 के बीच हुई और रात को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर सांसद राकेश सिंह अस्पताल पहुंचे और घायल सुरक्षा गार्ड से मुलाकात कर हाल चाल जाना। राकेश सिंह ने कहा की “आज जब मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था के सुधार हेतु BJP प्रदर्शन कर रही थी, उसी समय जबलपुर नगर निगम में जबलपुर के प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह की उपस्थिति में कांग्रेस के महामंत्री शक्ति चौकसे और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक भूतपूर्व सैनिक को लातों व जूतों से बर्बरता से पीटा।”




राकेश सिंह ने कहा की “मैं इस घटना की कड़ी निंदा करता हूँ। किसी के साथ भी मारपीट करना कानूनन अपराध है और अब तो पूर्व सैनिक से मारपीट कर Congress के कार्यकताओ ने सारी हदें पार कर दी है। गांधी के देश में कांग्रेस किस प्रकार का आचरण कर रही है? मैं घायल सैनिक का हालचाल जानने अस्पताल पहुंच रहा हूँ।

असल में 21 जनवरी गुरुवार शाम 5.30 बजे राइट टाउन में एक अपार्टमेंट के बाहर सड़क किनारे खड़ी क्षतिग्रस्त ऑटो को उठाने की कार्रवाई के दौरान वाद विवाद हुआ था। यह विवाद कांग्रेस नेता शक्ति चौकसी ने शुरू किया था।




फिर नगर निगम के कर्मचारियों ने नगर जबलपुर कांग्रेस महामंत्री शक्ति चौकसे पर शासकीय कार्य में बाधा डालते हुए धमकाने और निगम कर्मचारियों पर हमला करने के आरोप लगाए थे। दोनों पक्षों ने मदनमहल थाने में शिकायत भी की थी। इस विवाद पर शक्ति चौकसी ने गार्ड हरीश पटेल को देख लेने की धमकी भी दी थी। यह मारपीट उसी ला बदला लेने की गई बताया जा रहा है।

आज जब हमने जबलपुर में पूर्व सेना जवान को कांग्रेस नेताओं द्वारा पीटे जाने की खबर पर लोगो की राय जानी तो लोगो ने कहा की पहले भाजपा सरकार में ऐसा कभी नहीं हुआ था, किन्तु अब कांग्रेस राज में कांग्रेस के नेताओ और छुटभैयो ने शहर को जंगलराज में तब्दील कर दिया है। अब जनता कांग्रेस के झूठे वादों और बयानों में आकर कांग्रेस सरकार बनाये जाने को अपना गलत फैसला बता रही हैं। ऐसे में अब मध्यप्रदेश में 5 सालो में क्या क्या होता है वह देखना अभी बाकी है।

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!