Home > India > Jabalpur BJP प्रत्याशी बब्बू की अपील की पैसों में अपने परिचय पत्र भनोट के लोगो को नहीं देना: VIDEO

Jabalpur BJP प्रत्याशी बब्बू की अपील की पैसों में अपने परिचय पत्र भनोट के लोगो को नहीं देना: VIDEO

BabbuJabalpur TarunBhanotJabalpur
Share This Post





मध्यप्रदेश की पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी हरेंद्रजीत सिंह बब्बू और कांग्रेस प्रत्याशी तरुण भनोट के बीच ज़बरदस्त कांटे की टक्कर चल रही है। दोनों ही नेता अपने जनसम्पर्क अभियान में पसीना बहा रहे हैं, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनके वीडियो और फोटो के माध्यम से बात रखी जा रही है। इसी कड़ी में पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी हरेंद्रजीत सिंह बब्बू ने नरसिंह वार्ड मैं जनसंपर्क करते हुए जनता से उनके बीच जाकर बात की और अपनी पार्टी के कार्यों और योजनाओ को बताते हुए उस विधानसभा क्षेत्र के यही के विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी तरुण भनोट की गलतिया भी गिनवा डाली।

कांग्रेस प्रत्याशी तरुण भनोट अभी पश्चिम विधानसभा जबलपुर से कांग्रेस विधायक हैं और जबलपुर और इसके आसपास के विधानसभा क्षेत्र के एक लोते कांग्रेस के विधायक हैं। भाजपा प्रत्याशी हरेंद्रजीत सिंह बब्बू ने जनता से पुछा की आपका पार्षद कौन है और आपका विधायक कौन है ? जनता का कहना था की पंजा वाला अर्थात कांग्रेस के लोग हैं। बब्बू ने पूछा की कभी आपके बीच कांग्रेस के पार्षद या विधायक आये? और आपके हाल चाल जानने की कोशिश की? तो जनता कुछ ना कह पाई।



बब्बू ने कहा की तरुण भनोट कांग्रेस से विधायक हैं और उनके पिता जी भी कांग्रेस से विधायक रहे और मंत्री भी रहे थे। तरुण भनोट के सगा चाचा भी नेता और मंत्री रहे किन्तु कोई पूछने नहीं आया। जनता ने Babbu के साथ-साथ हामी भी भरी तो बब्बू के नाम के जय कारे होने लगे। इतने में बब्बू ने कहा की मेरी जय कार नहीं करो बल्कि PM मोदी जी और शिवराज जी की जय कार करो।

बब्बू ने कहा की आज मोदी जी और शिवराज जी की वजह से आप लोगो को ढाई-ढाई लाख के पक्के मकान मिल गए हैं, सोचो अभी अभी 2500 मकान दिलवा दिए भाजपा सरकार ने। आप भाजपा को लाओ तो में आप लोगो के पट्टे भी दिलवा दूंगा। आगे बब्बू ने की कहा की 40 साल से तरुण भनोट और उनके परिवार से लोग सत्ता में रहे और उनकी पार्टी 60 साल सत्तामे रही तो आप लोगो के लिए क्या किया ? वही BJP Government ने आप लोगो को पक्के मकान दिलवा दिए। नीचे दिए वीडियो में देखे की भाजपा नेता बब्बू ने कांग्रेस और तरुण भनोट के बारे में और क्या क्या कहा ?

BJP MLA Candidate Harendrajeet Singh Babbu Commnet on Jabalpur Congress MLA Tarun Bhanot Duning Madhya Pradesh Elections 2018 Campaigning.



अब जब Harendrajeet Singh Babbu ने कांग्रेस और कांग्रेस Jabalpur विधायक पर धावा बोल ही दिया है, तो देखना बड़ा रोचक होगा की इसका जवाब तरुण भनोट कैसे और कब देते हैं या जवाब दे भी पाते हैं या नहीं। आपको बता दें की सोशल मीडिया में Harendrajeet Singh Babbu से ज्यादा एक्टिव कांग्रेस नेता तरुण भनोट देखे जा रहे हैं। वही बब्बू जमीनी स्तर पर ज्यादा प्रचार कर रहे हैं। जो भी हो पर इस बार मध्यप्रदेश की पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में दोनों ही प्रत्याशियों के बीच कांटे की टक्कर देखीं जा रही हैं।

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *