Home > India > अगर यह सच साबित हुआ तो अभिनेत्री ‘जायरा वसीम’ झूठी करार दे दी जाएँगी, कही पब्लिसिटी स्टंट हो नही?

अगर यह सच साबित हुआ तो अभिनेत्री ‘जायरा वसीम’ झूठी करार दे दी जाएँगी, कही पब्लिसिटी स्टंट हो नही?

ZairaWasimTruth VikashSachdev
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो में आरोप लगाया था कि उनके साथ विमान में छेड़छाड़ हुई। जायरा ने वीडियो में रोते-रोते कहा, “आपके साथ इस तरह का व्यवहार नहीं होना चाहिए या आपको ऐसा महसूस नहीं कराया जाना चाहिए। यह भयावह है।” शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने रविवार देर रात विकास सचदेव को हिरासत में ले लिया। विकास सचदेव पर POCSO एक्‍ट और आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ विमान में छेड़खानी के आरोपी विकास सचदेव ने अपना पक्ष रखा है। छेड़खानी के आरोपी विकास सचदेव ने पुलिस को बताया कि उसका पैर गलती से जायरा के गले से टकराया। विकास के अनुसार, जब जायरा ने अलार्म बजाया तब उसने माफी भी मांगी थी। 39 साल के विकास मुंबई के अंधेरी इलाके में रहते हैं।

उनका कहना है कि वह दिल्‍ली से एक शोकसभा में शामिल होकर लौट रहे थे और बेहद थके हुए थे। विकास ने कहा कि वह लंबे समय से सोए नहीं थे, इसलिए उन्‍होने केबिन क्रू से कहा कि फ्लाइट के दौरान उन्‍हें डिस्‍टर्ब न किया जाए। विकास सचदेव के अनुसार, वह पूरी फ्लाइट के दौरान सोना चाहते थे इसलिए उन्‍होंने खाना भी नहीं खाया।

विकास के दावे का एक हिस्‍सा विस्‍तारा एयरलाइंस द्वारा मुंबई पुलिस को दिए गए बयान से मेल खा रहा है। विकास सचदेव के अनुसार, उनका पैर जायरा के कंधे से टकराने की जानकारी होते ही उन्‍होंने माफी मांग ली। विकास की पत्‍नी दिव्‍या ने अपने पति के दावे का समर्थन किया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार दिव्‍या ने कहा, ”मेरे पति दिल्‍ली से घर लौट रहे थे।

उनके मामाजी गुजर गए थे और विकास की मनोस्थिति ठीक नहीं थी। वह काफी थकान महसूस कर रहे थे और मुझसे कंबल मांगा। वह सोना चाहते थे। मैं अभिनेत्री जायरा वसीम के आरोप से हैरान हूं। पुलिस ने मेरे पति को कस्‍टडी में ले लिया है।”

अभिनेत्री जायरा वसीम ने विडियो में यह कहा :-

नाबालिग अभिनेत्री जायरा वसीम ने विडियो में कहा था, “मैं आज दिल्ली से मुंबई जा रहे विमान में यात्रा कर रही थी और मेरे पीछे अधेड़ उम्र का एक व्यक्ति बैठा था जिसने दो घंटे की मेरी यात्रा को तकलीफदेह बना दिया। मैंने इसे बेहतर तरीके से समझाने के लिए अपने फोन में रिकॉर्ड करने की भी कोशिश की लेकिन विमान के भीतर केबिन की रोशनी मंद थी इसलिए मैं इसे रिकॉर्ड नहीं कर सकी। रोशनी मद्धिम थी तो यह और ज्यादा बुरा अहसास था। यह पांच से दस मिनट तक चलता रहा और फिर मुझे इसके बारे में पूरा यकीन हो गया।”

Zaira Wasim Is Right or Wrong on molestation Case ?? #ZairaWasim #Zaira #VikashSachdev

Posted by UploaderLeaks on Monday, 11 December 2017

यह वीडियो बड़ी ही तेज़ी से वाइरल हो गया और फिर बिना सच जाने विकास को दोषी करार देते हुए नाबालिग अभिनेत्री जायरा वसीम को समर्थन देने वालो का ताँता लग गया और कुछ अभिनेता और अभिनेत्रियों ने भी सोशल मीडीया के माध्यम से पब्लिसिटी की रोटियाँ सेक ली।

आलिया भट्ट कहती हैं, “इस बारे में बात करना और सोचना ही बहुत तकलीफदेह लगता है। इससे ज्यादा मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है।” यामी गौतम ने कहा, “यह घटना बेहद बुरी और शॉक्ड देने वाली है। दोषी को सजा मिले, इसका इंतजार कर रही हूं।”

माधुरी दीक्षित ने कहा, ‘महिलाओं के साथ किसी भी तरह की बदसलूकी कहीं भी, कभी भी नहीं होनी चाहिए, फिर चाहे वह भारत हो या विदेश, महिलाओं के साथ शोषण होना ही नहीं चाहिए।”

करीना कपूर ने कहा, “बिना औरत के एक नया जीवन संभव नहीं है फिर भी इस तरह के शोषण होते हैं। महिलाएं पुरुषों की अपेक्षा अधिक श्रेष्ठ और फाइटर हैं। कुछ भी हो जाए महिलाएं पुरुषों से ज्यादा श्रेष्ठ हैं। हम महिलाएं फाइटर हैं। हम महिलाएं जिस भी दशा में हों, फिर चाहे वह निजी जिंदगी का संघर्ष हो या फिर प्रफेशनल संघर्ष हम सभी जगह फाइट करते हैं’ इसलिए फाइटर हैं।”

तापसी पन्नू ने कहा, “मैं कहूंगी कि इस मामले में नाबालिग ऐक्ट्रेस को इंसाफ मिलना चाहिए। यह बहुत अच्छी बात है कि उसने अपनी आवाज उठाई, चुप रहने से बहुत अच्छा है आवाज उठाना।”

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *