Home > India > कांग्रेस MLA आशा कुमारी के थप्पड़ काण्ड वाली लेडी पुलिस का इंटरव्यू, देखे पूरी हकीकत: VIDEO

कांग्रेस MLA आशा कुमारी के थप्पड़ काण्ड वाली लेडी पुलिस का इंटरव्यू, देखे पूरी हकीकत: VIDEO

AshaKumariSlapVideo Uploaderleaks
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

बात हिमाचल प्रदेश की हो रही है, जहां विधानसभा चुनाव में कांग्रेस हार गई। 18 दिसंबर को नतीजा आया। शायद हार पचाने के लिए इतने दिन कम होते हैं। ये ज्ञान हमें डलहौजी विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस विधायक आशा कुमारी को देखकर मिला।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के हिमाचल विधानसभा चुनाव में हार पर मंथन के लिए राजीव भवन शिमला पहुंचने से पहले खासा हंगामा हो गया। डलहौजी से कांग्रेस विधायक, पूर्व मंत्री और पार्टी की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी ने तैश में आकर पार्टी कार्यालय के गेट पर एक महिला कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया।

महिला कांस्टेबल ने भी उन पर हाथ उठा दिया। इस पर खूब हंगामा हो गया। बात इतनी बढ़ी की दोनों ने एक-दूसरे को थप्पड़ मार दिए। पुलिस ने विधायक को कथित तौर पर मीटिंग हॉल में जाने से रोका था। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार की वजह पर चर्चा के लिए राहुल गांधी की अगुआई में यह मीटिंग बुलाई गई।

विधायक का आरोप है कि पहचान बताने के बावजूद महिला कांस्टेबल ने उन्हें राहुल गांधी की बैठक में जाने से रोका। उन्हें और अन्य महिला कार्यकर्ताओं को धक्का दिया और अपशब्द कहे। उधर, राहुल गांधी ने बैठक में इस प्रकरण पर विधायक एवं पूर्व मंत्री आशा कुमारी को फटकार लगाई।

उनकी तरफ इशारा कर कहा कि ये कांग्रेस की संस्कृति नहीं है। उन्होंने इस तरह से जो भी किया, वह गलत है। आशा कुमारी ने बैठक में राहुल के सामने माफी मांगने के अलावा मीडिया में भी अपने व्यवहार पर खेद जताया। उधर, महिला कांस्टेबल ने विधायक के खिलाफ सदर थाना में एफआईआर दर्ज करवा दी है।

आशा कुमारी हिमाचल प्रदेश की डलहौजी सीट से विधायक चुनी गई हैं। वे ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की सेक्रेटरी हैं और पंजाब मामलों की इन्चार्ज हैं। उन्हें हिमाचल प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता पद के लिए दावेदार माना जा रहा है।

बीजेपी हिमाचल में सरकार बना चुकी है और जयराम ठाकुर को यहां का सीएम बनाया गया है। बीजेपी ने प्रेम कुमार धूमल का हिमाचल प्रदेश में पार्टी का सीएम कैंडिडेट बनाया था लेकिन वो खुद चुनाव हार गए। तमाम मशक्कत के बाद जयराम ठाकुर को राज्य की कमान सौंपी गई है। उन्होंने बुधवार को शपथ ली।

उस लेडी कॉन्सटेबल ने ‘न्यूज़ 18 हिमाचल’ को दिए इंटरव्यू मे जो कुछ बताया वा सुनके आप हैरान हो जाएँगे और पूरा मामला समझ मे भी आ जायगा। कांग्रेस ऑफिस में थप्पड़ कांड पर लेडी कॉन्सटेबल EXCLUSIVE, सुनिए आशा कुमारी ने कितने थप्पड़ मारे, कैसे शूरु हुआ घटनाक्रम, लेडी कॉन्सटेबल की जुबानी…

Video Courtesy : News 18 Himachal

कांग्रेस ऑफिस में थप्पड़ कांड पर लेडी कॉन्सटेबल EXCLUSIVE

कांग्रेस ऑफिस में थप्पड़ कांड पर लेडी कॉन्सटेबल EXCLUSIVE, सुनिए आशा कुमारी ने कितने थप्पड़ मारे, कैसे शूरु हुआ घटनाक्रम, लेडी कॉन्सटेबल की जुबानी….

Posted by News18 Himachal on Friday, 29 December 2017

Interview of Lady Constable who slapped Congress MLA Asha Kumari at Shimla Himachal Pradesh.

आशा कुमारी इसी मीटिंग में शामिल होने आई थीं. राजीव भवन के बाहर ड्यूटी पर तैनात महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें अंदर जाने से रोका। दोनों के बीच बहस हुई. आशा कुमारी विधायक हैं। रुतबे की आदत होगी. उम्मीद नहीं होगी कि सरकार के जाते ही नौबत ये हो जाएगी कि उन्हें पुलिसवाले रोकने-टोकने लगेंगे। शायद इसीलिए बौखलाकर उन्होंने कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मारा।

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *