Home > Haryana News > करतारपुर गुरूद्वारे दर्शन पर गई पाक में लापता सिख लड़की को हनी ट्रैप में फसाया गया था

करतारपुर गुरूद्वारे दर्शन पर गई पाक में लापता सिख लड़की को हनी ट्रैप में फसाया गया था

Kartarpur Missing Indian Sikh Girl Back
Share This Post

Kartarpur Gurudwara Image Credits: Social Media




Delhi: भारत और पाकिस्तान के मध्य करतारपुर गलियारा शुरू हो गया। इस धार्मिक योजना पर दोनों देशों के बीच बहुत उलझने आई और पाकिस्तान ने अपनी कुछ नाज़ायज़ मांगे भी रखी। इस सबसे बावजूद भारतियों के लिए करतारपुर गुरूद्वारे के द्वार खुल गए। किन्तु पाकिस्तान और पाकिस्तानियों के नापाक इरादों को सफल बनाने के लिए भी कुछ लोग इस करतारपुर कॉरिडोर का इस्तेमाल करने के बाज़ नहीं आ रहे हैं।

हाल ही में पाकिस्तान स्थित करतारपुर साहिब गुरुद्वारे के दर्शन करने के लिए रवाना हुए एक जत्थे से एक भारतीय सिख लड़की लापता हो गई थी। भारतियों को किसी उन्होने की भी आशंका हो रही थी। फिर तीन दिनों तक पाकिस्तान में गायब रही यह सिख लड़की सोमवार को विषम परिस्थितों में मिल गई।

इस मुद्दे पर दिल्ली भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ट्वीट के माध्यम से पल पल की जानकारी देते रहे। मनजिंदर सिंह सिरसा ने बताया कि यह लड़की किसी पाकिस्तानी लड़के से मिलने गई थी। यह लड़की हरियाणा की रहने वाली है और करतारपुर दर्शन के बहाने किसी पाकिस्तानी लड़के से मिलने गई थी।




हरियाणा निवासी सिख लड़की फिलहाल पाकिस्तान सेना के रेंजरों की सुरक्षा में है। खबर मिल रही है की पाकिस्तान पुलिस ने इस मसले में लाहौर और फैसलाबाद से चार लड़कों को गिरफ्तार किया है और उनसे कड़ी पूछताछ ज़ारी है। जांच के बाद कुछ खुलासा होने का अनुमान लगाया जा रहा है। सवाल यह उठता है की यह भारतीय सिख लड़की 2-3 दिनों तक पाकिस्तान के 4 लड़को के साथ क्या कर रही थी या उसे बहलाया फुसलाया गया था।

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक वीडियो के माध्यम से बताया की पाकिस्तान में लापता हुई रोहतक हरियाणा की लड़की सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के चलते किसी पाकिस्तानी लड़के के मिलने गई थी और पाकिस्तान जाने के लिए उस लड़की ने करतारपुर गुरूद्वारे दर्शन का बहाना बनाया, ताकि पाकिस्तान जाने का वीसा और जरिया मिल सके। आशंका जताई जा रही है की पाकिस्तान की तरफ से हमारे देश की बच्चियों को बहलाया और बरगलाया जा रहा है और यह किसी षड्यंत्र के तहत हो रहा है, जिसका खुलासा होना बेहद जरुरी है।


Indian Sikh Girl From Rohtak Haryana Visiting Gurudwara Kartarpur Sahib Goes Missing In Pakistan and after 3 days Pak Army found her with 4 Pakistani boys.



पिछले दिनों भारत-पाकिस्तान के मध्य यह ऐतिहासिक करतारपुर गलियारा सिख गुरु गुरु नानक देव जी की 550th वर्षगांठ के अवसर पर खोला गया था। करतारपुर गलियारे से होते हुए भारत से रोजाना हजारों श्रद्धालु करतारपुर साहिब गुरूद्वारे दर्शन के लिए जा रहे हैं। पाकिस्तान इस योजना के ज़रिये खुद को सिखों का शुभचिंतक बता रहा है, जबकि पाकिस्तान की मंशा करतारपुर कॉरिडोर के ज़रिये कुछ और ही है।

BJP leader Manjinder Singh Sirsa tweeted that Thanking Almighty that Manjit Kaur of Haryana was sent back to India otherwise her fate would have been same as other Sikh or Hindu girls in Pakistan who are forced to convert to Islam
I want to caution visitors of Sri Kartarpur Sahib in Pak. Please be aware about this honey trap.

This news went viral on Social Media that A Sikh girl who went to visit Gurudwara Kartarpur Sahib with a jatha (procession) three days ago has been reported missing in Pakistan. Now Good news came from Pakistan that Pakistan police have arrested four men from Lahore and Faisalabad in connection with the incident or honey-trap.


Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *