Home > India > गीता केस इग्नोर करने पर मीडिया पर भड़की काजल हिंदुस्तानी, मदरसा काण्ड पर फ़िल्म जगत चुप

गीता केस इग्नोर करने पर मीडिया पर भड़की काजल हिंदुस्तानी, मदरसा काण्ड पर फ़िल्म जगत चुप

GhaziabadMadarsa KajalShingala
Spread the love

मीडिया को हमारे देश के संविधान में चौथा स्तम्भ कहा गया हैं। वही मीडिया जहाँ कठुआ दुष्कर्म मामले में एकतरफा रिपोर्टिंग कर लोगो के निशाने पर आई और हिन्दू विरोधी पत्रकारिता के आरोप भारतीय मीडिया चैनल पर लग गए हैं तो वही 2 दिन से गाज़ियाबाद में अर्थला के मदरसे पर एक 10 वर्षीय लड़की के दुष्कर्म के मामले में मीडिया चुप है और उनके रिपोर्टर उस मदरसे नहीं पहुँचे।

दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद के एक मदरसे से एक 11 वर्षीय बच्ची को पुलिस द्वारा बरामद किया गया था। यह 11 बर्षीय लड़की दिल्ली के घड़ोली इलाके से अगवाह करके गाज़ियाबाद में अर्थला के मदरसे में आई गई और उसे नशे का इंजेक्सन देके मदरसे के ही मोलवी और 3 युवकों ने दुष्कर्म किया।

पुलिस ने अर्थला स्थित मदरसे में छानबीन की तब वह अगवाह 11 वर्षीय बच्ची मदरसे में एक दरी में लिपटा कर रखी हुई पाई गई वो भी नशे की हालात में। मदरसे का मोलवी और 3 लड़के उस 11 वर्षीय लड़की का अपहरण कर उसे नशे का इंजेक्शन देकर बड़ी ही बेदर्दी से दुष्कर्म करते रहे।

ऐसे में समाज सेविका काजल सिंगाला को आक्रोश आया और इन्होंने मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला। गुस्सा मीडिया की दोहरी पत्रकारिता पर ही नहीं बल्कि फ़िल्म जगत की उन अभिनेत्रियों पर भी था जो कठुआ केस पर एकतरफा विरोध करते हुए हांथो में पोस्टर लेके खड़ी हो गई थी।

आपको याद होगा की करीना कपूर, सोनम महाजन, स्वरा भास्कर और अन्न फ़िल्मी लोग बिना जाने समझे बैनर लेके चले आये थे। अब पता चला की लड़की की हत्या किसी और ने करके मंदिर के पास शव फेक दिया था। काजल सिंगाला जी का गुस्सा आज उस वक्त फूटा जब 11 वर्षीय लड़की का दिल्ली के पास एक मदरसे में दुष्कर्म होने की खबर आई।

#JusticeForGeeta #JusticeForAll#HangShahbaazUnderPOCSO

Posted by Kajal Shingala on Wednesday, April 25, 2018

Kajal Shingala slammed Media on Ghaziabad Geeta Case.

आपको बता दें की गाजियाबाद में अर्थला स्थित मोलवी और 3 मुस्लिमों द्वारा 11 वर्षीय बच्ची का दुष्कर्म किये जानें को लेकर लोगो में बहुत आक्रोश है। जनता ने गाजीपुर पुलिस स्टेशन पर बहुत हंगामा किया और आज गाज़ियाबाद में लोगो ने विरोध प्रदर्शन भी किया। समाज सेविका काजल सिंगाला की मांग है की उस मौलबी और उसके 3 सहयोगियों को फासी की सजा दी जाय और उस मदरसे को बंद कर दिया जाये।

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!