Home > World > PM Modi ने दुनिया से हमें अलग-थलग कर दिया: पाकिस्तान PM Imran Khan ने मानी हार

PM Modi ने दुनिया से हमें अलग-थलग कर दिया: पाकिस्तान PM Imran Khan ने मानी हार

Imran Khan On Modi
Share This Post





पाकिस्तान के प्रमुख विपक्षी दल पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी ने प्रधानमंत्री इमरान सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा है कि सरकार की गलत रणनीति और भारत सरकार की अच्छी कूटनीतिक सफलताओं के चलते पाकिस्तान दुनिया भर में अकेला खड़े हुए दिखाई दे रहा है।

जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल-370 समाप्त हो जाने के बाद से पाकिस्तान दुनिया के सामने झोली फैलाकर खड़ा है लेकिन उसकी मदद करने कोई भी तैयार नहीं हो रहा है। कोई भी आगे बढ़कर मदद नही कर रहा है। दुनिया के सामने पाकिस्तान की हो रही बदनामी के बाद अब पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान अपने ही राज्य में घिर गए हैं।



पाकिस्तान के प्रमुख विपक्षी दल पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी ने पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान सरकार पर निशाना साधा। सरकार की गलत नीतियों का सहारा नही लेती, तो आज पाकिस्तान को ये दिन ना देखने पड़ते। आज पाकिस्तान दुनिया में अकेला खड़ा है।

पाकिस्तानी मीडिया की खबरो के अनुसार PPP ने प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीके इंसाफ सरकार के एक साल खत्म होने पर गुरुवार को श्वेत पत्र जारी किया है। एक साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री इमरान सरकार ने इसे तब्दील का एक साल कहा है, लेकिन PPP ने इसे इस साल को तबाही का एक साल बताया दिया है।

PPP ने श्वेत पत्र में बताया है पिछले एक साल में पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय लेवल पर बहुत कमजोर हुआ है। 112 पन्नों के श्वेत पत्र में PPP ने इमरान खान सरकार को “सेलेक्टेड सरकार” का नाम दिया है। पाकिस्तान सरकार ने बीते एक साल में कोई भी वादा को पूरा नही किया और गलत नीतियों के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।



PPPने निशाना साधते हुए कहा है कि पाकिस्तान तहरीके इंसाफ ने कहा था कि वह कर्ज के लिए IMF नहीं जाएगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। प्रधानमंत्री इमरान खान IMF से कर्ज लिया है। पाकिस्तान में Media पर कई तरह की रोक लगा दी गई है। देश में गरीबी और महंगाई अपनी चरम सीमा से पार पहुंच गई है।

PPP चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने बोला कि इमरान खान सरकार ने एक साल के भीतर देश की अर्थव्यवस्था को पूरी तरह नष्ट कर दिया। देश की अर्थव्यवस्था IMF के पास गिरवी रख दी है जबकि राजनीति लेवल पर पाकिस्तान दुनिया में अलग-थलग खड़ा दिखाई दे रहा है।


Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *