Home > Videos > अब इन इमाम को मुसलामानों के मूतने से भी दिक्कत है ज़नाब, वीडियो हुआ वाइरल, देखें Video

अब इन इमाम को मुसलामानों के मूतने से भी दिक्कत है ज़नाब, वीडियो हुआ वाइरल, देखें Video

uploaderleaks uploaderleaks RohitSardana
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

इन मुस्लिम इमाम का वीडियो इन दिनों बहुत ही तेज़ी से फ़ैल रहा है । यह इमाम अपने पूरे भासन में एक ऐसी बात बोलते दिख रहे हैं, जो आपके एक जरुरी काम के आड़े आ सकती है। इन इमाम को मुसलमानों के पब्लिक शौचालय में टाइलेट जानें से भी दिक्कत है ।

इस वीडियो क्लिप मे मुस्लिम इमाम को कहते देखा जा सकता है की “पब्लिक टॉयलेट यूरिनल्स बन चुके हैं। लोग जानवरों जैसे खड़े होकर वहां पेशाब करते हैं। मुसलमान जब ऐसा करते हैं, तो यह और भी बुरा है।”

सोशल मीडिया पर इस वक्त उनके इसी भाषण की वीडियो क्लिपिंग वायरल हो रही है। वह इसमें पब्लिक यूरिनल्स इस्तेमाल करने वाले मुसलमानों पर आग बबूला हैं और बहुत गुस्से में विरोध ज़ता रहें हैं।

अब्दुल घानी अल्बाफ नाम के इमाम ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं और यह भाषण की वीडियो क्लिपिंग वही के एक कार्यक्रम की है। मुसलमानों के पब्लिक यूरिनल्स इस्तेमाल करने वाले भाषण में वह अपनी राय खुलकर जाहिर करते दिखते हैं। यहां सिडनी शहर के पश्चिमी इलाके में तब ऑबर्न में एक कार्यक्रम हुआ था। वहां इमाम अब्दुल घानी अल्बाफ ने 48 मिनटों का एक भाषण दिया था, जिसमे उन्होने यह बात कही थी।

जहाँ एक और भारत में देवालय से पहले शौचालय बनाये जानें की बातें की जा रही हैं और जगह जगह गाँव गाँव शौचालय बनाये जा रहें हैं। तो वही दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया में यह इमाम मुसलामानों को पब्लिक टॉयलेट उपयोग नहीं करने की सलाह दे रहा है। क्या किसी के पब्लिक टॉयलेट में निपटने से कोई धर्म खतरे में पढ़ सकता है भला ??

फेसबुक पर उनके इसी भाषण का छोटा सा हिस्सा वायरल हो रहा है। क्लिप मे मुस्लिम इमाम को कहते देखा जा सकता है की, “हर पब्लिक टॉयलेट अब यूरिनल्स बन चुके हैं। वहां लोग जानवरों की तरह खड़े होते हैं और एक-दूसरे के सामने पेशाब करते हैं। ऐसे में सबसे बुरा यह है कि मुसलमान इन पब्लिक यूरिनल्स का इस्तेमाल करते हैं।”

अब अगर किसी को बहुत ज़ोर का मूतना लगा हो और वो बन्दा 1 घंटे से रोका हुआ हो तो वह पब्लिक टॉयलेट नहीं जायेगा तो क्या पेंट में ही गीला करे इमाम साहब ?? अगर ज़ोर से आने पर पेंट में ही गीला कर लिया तो क्या धर्म की रक्षा हो जायेगी ?

वैसे भी इन दिनो एंकर रोहित सरदाना के बयानों पर विवाद चल रहा है। एंकर रोहित सरदाना ने अपनी बात रख दी और उस बात की वजह से धर्म ख़तरे मे पद गये। पद्मावती फिल्म विवाद को लेकर जर्नलिस्ट्स अंजना ओम कश्यप और रोहित सरदाना इंडिया टुडे के न्यूज़ रूम में ही आपस में भिड़ गए थे।

तब तीखी बहस के दौरान रोहित सरदाना से जर्नलिस्ट्स अंजना ओम कश्यप से इंडिया टुडे के न्यूज़ रूम में यह बात मौखिक रूप से भी कही थी की हिन्दी फ़िल्मों के नाम S*** दुर्गारखे जा रहे है, क्या आपने कभी S*** फ़ातिमा, S*** आएशा या S*** मेरी जैसे नाम सुने हैं फ़िल्मों के?” तब से ही हिंदी न्यूज चैनल आज-तक के एंकर रोहित सरदाना को धमकी भरे कॉल के माध्यम से धमकियाँ मिलनी शुरू हो गई थी।

हैदराबाद में पुरानी हवेली इलाके में उनके खिलाफ सड़कों पर भारी संख्या में मुस्लिम और ईसाई लोग उतर आये थे। मुस्लिम और ईसाई प्रदर्शनकारियों ने पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर विरोध जताया और नारेबाजी की थी।

Watch Video Of Preacher Abdulghani Albaf –

WATCH: Muslim Iman Rages Against Men Who Use Urinals

Posted by Maine First Media on Monday, 19 June 2017

AN Islamic preacher in Sydney has spoken out against Muslim men who use public urinals because they are “exposing their private parts to others”. Preacher Abdulghani Albaf condemned men for “urinating in front of each other” during a 48-minute long sermon.

‘STOP STANDING UP LIKE ANIMALS’ Muslim men ordered to stop using public URINALS by preacher who claims they are ‘exposing’ their willies.

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *