Home > India > मोदी विरोधियों के दोगले रवैये पर भड़की काजल सिंगाला, गिनवा दिए अनेको उदहारण: Uploader Leaks

मोदी विरोधियों के दोगले रवैये पर भड़की काजल सिंगाला, गिनवा दिए अनेको उदहारण: Uploader Leaks

KajalShingalaVideo CongressExposedVideo
Share This Post




अगर आप अभिव्यक्ति की आज़ादी का उदाहरण देखना चाहते हैं। तो आप सोशल मीडिया की एक हस्ती काजल शिंगाला जी के वीडियो देख सकते हैं यह महिला सोशल मीडिया पर काजल हिंदुस्तानी के नाम से राष्ट्रिय बहन बन गई हैं। जी हाँ जैसे कांग्रेस में जुबानी जुबानी महात्मा गाँधी को राष्ट्रिय पिता बिना दिया था। वैसे ही सोशल मीडिया पर राष्ट्रवादी उसेर्स ने काजल सिँगाला को राष्ट्रीय बहन बना दिया है और इसका कारण इसके वीडियो है, जो देशभक्ति और समाज सेवा से ओट प्रोत होते हैं।

आज काजल सिंगाला जो ने अपने लाइव वीडियो में मोदी विरोधियों के दोगलेपन पर एक ज़बरदस्त स्पीच दी जो भी पूरी रिसर्च और आंकड़ों के साथ वैसे भी वे अपने सटीक आंकड़ों और पुख्ता रिसर्च के लिए ही जानी जाती हैं। अपने वीडियो में काजल ने कांग्रेस के साथ साथ राहुल गाँधी, हार्दिक पटेल,
जिग्नेश मेवानी, शेहला रशीद और मीडिया खासकर के NDTV को जमकर घेरा।



यूरिया की समस्या पर काजल ने बताया की भाजपा के टाइम जो यूरिया 250 रुपये का मिलता था अब वह यूरिया कांग्रेस शाषित प्रदेशो में 400 रुपये का मिल रहा है। काजल सिंगला ने कांग्रेस पर भ्रस्टाचार का बड़ा आरोप लगते हुए अनेको बातें बोली जो आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं।

आहे काजल सिंगला जी बे कहा की जब उड़ता पंजाब फिल्म बेन हो रही थी तब यही राहुल गाँधी बोल रहा था की मत बेन करो मूवी को किन्तु अब जब अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की एक फिल्म आ रही है जो नाम से है, जो की संजय बरु के एक किताब पर आधारित हैं। इस फिल्म से कांग्रेस को क्यों दिक्कत हो रही हैं? कांग्रेस क्यों इस फिल्म को बेन कर रही हैं?


Kajal Shingala Video Titled Hypocrisy Of Modi Haters.

आज काजल सिंगाला ने आज जो जो बांटे कही वे बहुत ही ज्यादा तर्कपूर्ण है और उन्हीने एक नहीं दो नहीं बल्कि १४ ऐसे उदहारण गिनवा दिए। जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ज़बरन विरोध करने की राजनीती और अजेंडे क चलते एक तरफ़ा बाते करते हैं और इसमें मीडिया ला भी बहुत बड़ा योगदान हैं। जिसका विवरण काजल शिंगाला ने वीडियो में दिया हैं।



Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *