Home > India > बॉबी कटारिया पर गंदी राजनीति, शख्स का धार्मिक बयान, ओवैसी-आज़म जैसों से अपील(Video)

बॉबी कटारिया पर गंदी राजनीति, शख्स का धार्मिक बयान, ओवैसी-आज़म जैसों से अपील(Video)

BobbyKaratiaNews AjayKumarVideo
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

हमारे देश में जात-पात की राजनीती इस वक़्त अपने चरम पर है। हार्दिक पटेल से लेके जिग्नेश मेवानी हो या ओवेसी सभी घर्म और जातीय राजनीती कर रहे हैं। हाल ही में हुए महाराष्ट्रा जातीय उत्पात इसका नया उदहारण है। अब एक हरयाणा के आदमी ने नया बखेड़ा पनपा दिया है अपने एक वीडियो के माध्यम से।

इस वक़्त हरयाणा गुरुग्राम में बॉबी कटारिया और उसके वीडियो पर तो संग्राम छिड़ा हुआ ही है पर बॉबी को समर्थन की आड़ में बहुत से लोग अपनी अपनी राजनीति चमकाने में लगे हुए हैं। बॉबी कटारिया वाले केस में बॉबी को समर्थन देने की आड़ में एक शख्स ने ऐसी बात बोल दी की आपके कान खड़े हो जाने हैं।

आज भारत खासकर के दिल्ली-हरयाणा में सोशल मीडिया में आंग लग चुकी है और एक नाम हर युवा के कमेंट और स्टेटस पर है वह नाम है बॉबी कटारिया। आपको बता दें की बॉबी को चाहने वाले लाखों की तादाद में है। बॉबी के कुछ वीडियो की वजह से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ था किन्तु पुलिस के पास बॉबी के खिलाफ कोई सबूत नहीं था की इस पर कोई कार्यवाही की जा सके।

हरियाणा पुलिस के लिए आफत बने बॉबी कटारिया को हरियाणा पुलिस ने 24 दिसम्बर की रात 12.22 पर गिरफ्तार कर कोर्ट से 4 दिन का रिमांड माँगा। इसके बाद 2 दिन का और रिमांड ले लिया गया और लोगो ने आरोप लगाया है की बॉबी कटारिया को रिमांड के दौरान बहुत मारा-पीटा गया है।

आपको बता दे की समाज सेविका संगीता दाहिया के लीडरशिप मे कल एक असफल कैंडल मार्च का आयोजन किया गया था. कैंडल मार्च की इज़ाज़त ना होने से पोलीस ने बॉबी समतको पर लाठिया भांज दी थी. समाज सेविका संगीता दाहिया के अनुसार उनके इस बॉबी कटारिया के समर्थन मे कैंडल मार्च को पालम 360 के प्रधान चौधरी रामकरण सोलंकी, ठाकरान फाउंडेशन, दलित नेता सुरेंदर महरौली ने समर्थन दिया है। समाज सेविका संगीता दाहिया और बॉबी समतकों ने इस केंदिल मार्च को “कैंडिल मार्च अंधे कानून के खिलाफ और सोते हुए प्रशासन के खिलाफ” बताया है।

आपको बता दें की अजय कुमार नाम के एक आदमी ने बॉबी को समर्थन देके खूब सोशल मीडिया पुब्लिक्सीटी बटोरी और फिर अपने एक वीडियो में सभी मुसलमानो से मदत मांगते हुए ओवेसी और आज़म खान से मदत के नाम पे ऐसी मांग कर दी की देश और जाट समुदाय शर्मशार हो गया।

अजय कुमार नाम के शख्स ने कहा की “ओवेसी और आज़म खान मदत को आगे आये और मुसलमान भाई अपनी जातीय एकता दिखाते हुए बॉबी कटारिया को रिहा करवाने में मदत करें । अगर ऐसी मदत मुसलमानों द्वारा की गई तो कुमार मुसलमान बन जायेगा। वह इस्लाम अपनाकर मुसलमान बनने को तैयार है अगर ओवेसी और आज़म आगे आके मदत करें। आगे कुमार ने कहा की मुसलमानो में एकता है किन्तु जाट भाइयों में एकता नहीं है ।”

अजय नाम के शख्स ने लाइव के जरिये बोला की “हरियाणा के जाट समुदाय के लोग और हिन्दू धर्म के लोग बॉबी को सहयोग नही कर रहे इसलिए वो मुस्लिम धर्म अपना लेगा।” यह बयान अजय कुमार ने नीचे दिए गए वीडियो में कही है जो एक भारतीय को हैरान कर देने वाली है। यह बयान भारतीय अस्मिता और कानून का अपमान ही नहीं वरन् जातीय और धार्मिक भेदभाव को भड़ावा देने वाला है । नीचे दिए वीडियो मे अजय ने यह बयान 24 वे मिनट ने बाद वाले पार्ट मे दिए हैं, देखें

Watch Video After 24 Minuts :-

Haryana man Ajay Kumar calls Owaisi and Azam Khan for him religion conversion and religion politics because of Bobby Kataria police case.

आपको बता दे की कल हरियाणा के गुरुग्राम में कुछ असमाजिक तत्वों ने बॉबी के नाम पर नारे लगाते हुए खूब हुडदंग बाजी की, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर काफी लोगो को गिरफ्तार किया है। बॉबी कटारिया को समर्थन देने के नाम पर कुछ लोग अपनी रातनीति चमकाने और फेमस होने के चक्कर में ऊल-झलुल बयान दे रहे है और कानून का उल्लंघन कर रहे है। ऐसे में बॉबी कटारिया को मदत तो नहीं मिल रही वल्कि उसकी मुश्किलें और बड़ रही हैं।

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!