Home > India > ये क्या ? हामिद अंसारी का मुस्लिमों की असुरक्षा वाला बयान उल्टा पड़ गया, मिला करारा ज़बाव (Video)

ये क्या ? हामिद अंसारी का मुस्लिमों की असुरक्षा वाला बयान उल्टा पड़ गया, मिला करारा ज़बाव (Video)

Uploader Leaks , HamidAnsari
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS TEAM

पूर्व राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने मुस्लिमों की असुरक्षा पर बयान देकर देश का राजनीतिक माहौल गर्म कर दिया और इस मुद्दे पर काफी चर्चा हो रही है ! हामिद अंसारी ने अपने बयान में कहा था कि भारत में मुस्लिम परेशान हैं और डर के साए में जी रहे हैं ! भीड़ द्वारा बढ़ती हिंसा से मुस्लिमों में घबड़ाहट का माहौल है ! अंसारी ने यह भी कहा कि मैंने असहिष्णुता का मुद्दा प्रधानमंत्री मोदी के सामने भी कई बार उठाया है !

हामिद अंसारी के इस बयान की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है, क्योंकि उन्होंने पद पर होते हुए ऐसी कोई चिंता जाहिर नहीं की लेकिन जैसे ही वे कुर्सी ने नीचे आये उन्हें मुस्लिमों की चिंता सताने लगी है ! इसी बीच भारतीय मुसलमान ने हामिद अंसारी को करारा ज़बाव दिया है !

loading…



फरीदाबाद के कुछ मुस्लिमों ने हामिद अंसारी को झूठा बता दिया ! उन्होंने कहा कि किसी ने कुछ भी बोला हो लेकिन हम मुसलमान जितना सुरक्षित इस हिंदुस्तान में हैं उतना किसी भी देश में सुरक्षित नहीं हैं ! मुस्लिमों ने कहा कि आये दिन विदेश के अन्दर शिया सुन्नी में लड़ाई होता है, लोगों में मार-काट मची रहती है, कहीं भी मुस्लिम सुरक्षित नहीं हैं सिवाय हिन्दुस्तान के !

फरीदाबाद के मुस्लिमों ने कहा कि हामिद अंसारी का कहना गलत है क्योंकि जब हम सुरक्षित हैं, हमारे साथ जितने भी हिन्दू भाई-बहन हैं सब हमारी हिफाजित में लगे हैं तो दूसरों के कहने से क्या होगा, हम दूसरों के कहने से थोड़ी मान लेंगे !

———————————————————-

Dear Friends Pleace connect with us via our facebook page and twitter handle.
Click For LIke Our Facebook Page :- UploaderLeaks

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!