Home > India > पद्मावत विवाद पर गिरिराज सिंग के विवादित बोल, मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाने की बात कह डाली

पद्मावत विवाद पर गिरिराज सिंग के विवादित बोल, मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाने की बात कह डाली

Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

गिरिराज सिंह ने एकबार फिर अपने बयानों की वजह से चर्चा में हैं। अपने विवादित बयानों से चर्चा में बने रहने वाले केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित बॉलीवुड फिल्म ‘पद्मावत’ के बारे में बात करते हुए एक विवादित बयान दे दिया। कहा कि इतिहास के साथ अगर छेड़छाड़ की गयी, तो उसे बरदाश्त नहीं किया जायेगा। अगर किसी में हिम्‍मत है तो ‘मोहम्मद साहब’ पर फिल्म बना के उनका चरित्र दिखाये।

दरअसल, राजस्थान के बीकानेर स्थित स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय के परीक्षा भवन के उद्घाटन के मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर सवाल उठाया कि ‘क्या देश में कोई गांधी जी को भांगड़ा या कत्थक करते हुए दिखा सकता है?केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि अगर कोई महात्मा गांधी के चरित्र को गलत तरीके से पेश करेगा, वे उसे माफ नहीं करेंगे।

गिरिराज सिंह ने कहा कि जब राजस्थान में पद्मावती की शूटिंग हो रही थी तब भंसाली ने क्यों नहीं इसे बंद किया। गांधी जी पर फिल्म बने और उनको कत्थक और भांगड़ा में दिखाये तो मैं माफ नहीं करूंगा। क्या हिम्मत है किसी को कि मोहम्मद साहब पर फिल्म बना के उनका चरित्र दिखाये?

एएनआई ने बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि जब राजस्थान में पद्मावत की शूटिंग हो रही थी, तब भंसाली ने इसे क्यों नहीं बंद किया। उन्होंने कहा, ‘गांधीजी पर फिल्म बनाएं और उनका कत्थक या भंगड़ा करते हुए दिखाएं तो मैं माफ नहीं करूंगा।’ उन्होंने एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाकर उनका चरित्र दिखाएं।

पिछले हफ्ते एक स्कूल के 20-25 छात्र बाल-बाल बच गए जब ‘पद्मावत’ फिल्म की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए भीड़ ने उनकी बस पर हमला कर दिया। जीडी गोयनका वर्ल्ड स्कूल के छात्र अपने घर लौट रहे थे तभी करीब 60-70 प्रदर्शनकारियों ने लाठियों से बस पर हमला करते हुए ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा। ड्राइवर ने जब ध्यान नहीं दिया तो भीड़ ने बस पर पथराव कर दिया। बस में सवार बच्चे और टीचरों ने सीट के नीचे दुबक कर अपनी जान बचाई।

Giriraj Singh slams Sanjay Leela Bhansali, asks if anyone ‘would dare to make a film about Prophet Mohammed’

Read Also- पाक जिंदाबाद और भारत मुर्दाबाद का नारा लगाने से इनकार करने के कारण चंदन को गोली मारी गई

पोस्ट किया की ‘मेँ पद्मावत देखने जाने वाला हूं, उखाड़ लो जो उखाड़ना है’, युवक का ये हाल हुआ:VIDEO

उत्पात मचा रहे करणी सेना कार्यकर्ताओं की पुलिस ने पटक पटक के कुटाई-पिटाई की : VIDEO

पद्मावत पर कथित आंदोलनकारियों को आईना दिखाती नारी शक्ति दबंग काजल त्रिवेदी: VIDEO

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *