Home > India > उंगली वाली फ्लॉप अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पाक युद्ध हीरो G D Bakshi का अपमान किया

उंगली वाली फ्लॉप अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पाक युद्ध हीरो G D Bakshi का अपमान किया

SwaraBhaskerGDBakshi
Spread the love





रिटायर्ड मेजर जनरल डॉ. जीडी बख्शी को कौन नहीं जानता है. Major General Gd Bakshi भारत के असली हीरो हैं. GD Bakshi ने अपना सारा जीवन भारतीय सेना को समर्पित किया है. एक समय था जब पूरा पाकिस्तान Gd Bakshi के नाम से भी कांपता था. आज भी मीडिया चॅनेल पर जीडी बख्शी की दहाड़ से पाकिस्तानी मीडिया चैनलों के पेट में दर्द हो जाता है. आज पूरा देश जीडी बख्शी जी को सलाम करता है है उनकी इज्जत करता है.

रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी 1971 की पाकिस्तान के साथ हुई वार के हीरो हैं.1971 की जंग में पाकिस्तान को धुल चटाने में जनरल जीडी बख्शी का अहम् रोल था. वे कारगिल वार में भी एक आर्मी बटालियन ने कमांडेड थे. भारतीय सेना में दिए अपने योगदान के लिए जनरल जीडी बख्शी को भारतीय सरकार ने विशिष्ट सेवा मैडल से नवाज़ा है.



जनरल जीडी बख्शी को अनेको एंटी टेरर ड्राइव्स के लिए कई मैडल मिल चुके हैं. जनरल जीडी बख्शी ने 1965 में पाकिस्तान से हुए युद्ध में अपने भाई को खो दिया था. वे शहीद हुए थे. ऐसे रियल लाइफ हीरोज को पूरा देश सलाम करता है और मीडिया चैनल में जनरल जीडी बख्शी जी को सेना विशेषयज्ञ के तौर पर डिबेट पर बुलाता है.

ऐसे में बॉलीवुड की एक थर्ड क्लास फ्लॉप अदाकारा अगर रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी का अपमान करे तो पुरे देश को कैसा लगेगा यह हमारी टीम को बताने की जरुरत नहीं है. हम बात कर रहे हैं फिल्मो की फ्लॉप अभिनेत्री स्वरा भास्कर की. वही स्वरा भास्कर को वीरे दी वेडिंग फिल्म में एक आपत्तिजनक सीन से चर्चा में आई थी. वैसे Swara Bhasker कभी भी अपने अभिनय की दम पर चर्चा में नहीं आई तो कुछ अलग करके चर्चा में जरूर आ गई थी. स्वरा का उंगली करने वाला सीन सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुआ था.




फ्लॉप अदाकारा स्वरा भास्कर ने भारतीय सेना के रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी का अपमान करते हुए उन्हें राष्ट्रीय शर्मनाक व्यक्ति बता दिया. स्वरा भास्कर से ट्वीट करते हुए लिखा की ‘GD Bakshi is a National Embarassment! But this is हस्ते हुए इमोजी’


Swara Bhasker Tweet On GD Bakshi.

स्वरा भास्कर ने यह ट्वीट Abhinandan Sekhri को टैग किया था. Abhinandan Sekhri Newslaundry नमक एक न्यूज़ वेबसाइट चलाता है और आजकल उल झलूल वीडियो भी पोस्ट कर रहा है. Abhinandan Sekhri ने Major General Gd Bakshi का उपहास बनाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. उसी वीडियो को पोस्ट करते हुए स्वरा ने Gd Bakshi को National Embarassment कह दिया.



स्वरा भास्कर पर अब लोगो का उससे फुट पगा है और लोग उसे गकत जगह उंगली करने से मन कर रहे हैं. भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा ने स्वरा भास्कर को लिखा की ‘He is Army Man, who served the nation & sacrificed his brother in a War, not Like you who can sold her soul for some bucks & atlast want to say you a thing “Don’t put your dirty finger everywhere” एक यूजर ने तो स्वरा भास्कर को भी राष्ट्रीय शर्म बता दिया.

A User said, “A General who Commanded a battalion in D Kargil War, fought D 1971 war. Was awarded VSM, SM, His elder brother was D 1st martyr of D 1965 war. Today a actress whose only path breaking achievement is to finger herself in a 3rd lead role, calling this man a National Embarassment”


एक यूजर ने स्वरा भास्कर को लिखा की ‘स्वरा भास्कर वामी लिबरल कांग्रेस समर्थित गिरोह की सदस्य है जिसने हमारी सेना के अपमान का ठेका लिया हुआ है. अपनी जान की बाज़ी लगा देश की रक्षा करने वाले हमेशा सम्मानीय होते. आखिर स्वरा जैसों ने देश के लिए किया क्या है? चार ट्वीट करने के करोड़ों मिल जाते, ये लोग क्या जाने देशभक्त?’


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!