Home > India > प्रिया प्रकाश की कातिल आँखों से मुस्लिम ख़तरे में क्यों आ गये? जानें FIR का असली कारण

प्रिया प्रकाश की कातिल आँखों से मुस्लिम ख़तरे में क्यों आ गये? जानें FIR का असली कारण

PriyaPrakashVarrier PriyaLatestNews
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

18-वर्षीय प्रिया अपने गाने की क्लिप से रातोंरात सोशल मीडिया पर छा गई, और फोटो शेयरिंग साइट ‘इंस्टाग्राम’ पर उन्हें 30 लाख नए लोगों ने फॉलो करना शुरू कर दिया। उमर लुलू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12वीं के विद्यार्थियों की कहानी है और इसमें नवोदित कलाकारों ने काम किया है। बतौर अदाकारा प्रिया की यह पहली फिल्म है। फिल्म के गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया ने अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों का मन मोह लिया है। गाने के बाद प्रिया की फिल्म का टीज़र इन दिनों खूब शेयर किया जा रहा है। इस टीज़र को 57 लाख से ज्यादा यूट्यूब व्यूज़ मिल चुके हैं।

छोटे से वीडियो से रातों-रात पॉपुलर होने वाली प्रिया प्रकाश के सामने एक मुसीबत आ खड़ी हुई है। हैदराबाद के मुस्लिम यूथ ने प्रिया प्रकाश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में फिल्म के मेकर उमर लूलू और प्रिया प्रकाश पर मुस्लिमों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। शिकायत के अनुसार, ‘Manikya Malaraya Poovi’ गाने को अंग्रेजी में अनुवाद करेंगे तो वो मुस्लिमों के पैगंबर की बेइज्जती करता हुआ प्रतीत होता है। बता दें कि 3 दिन पहले प्रिया प्रकाश का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो आंख मारती नजर आ रही थीं।

हैदराबाद के एक शख्स ने फेसबुक लाइव में बताया कि लड़की के एक्सप्रेशन गाने के लिरिक्स की बेइज्जती कर रहे हैं। इस शख्स का नाम अदनान कमर है। अदनान कमर ने गाने का इंग्लिश ट्रांसलेशन भी किया। मुस्लिम समुदाय को प्रिया के कातिलाना एक्सप्रेशन और गाने के लिरिक्स को लेकर आपत्ति है। पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। इसके अलावा FIR लिखवाने वाले शख्स मोहम्मद अब्दुल ने कहा कि उन्हें प्रिया प्रकाश के फिल्मों में काम करने से कोई आपत्ति नहीं है।

हैदराबाद के मुस्लिम यूथ ने प्रिया प्रकाश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में फिल्म के मेकर उमर लूलू और प्रिया प्रकाश पर मुस्लिमों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है।

Another Targeted By Priya Prakash Varrier . Watch #PriyaPrakashVarrier & #Kejriwal Funny Video #PriyaPrakash Rocking Again

Posted by Uploader Leaks on Wednesday, 14 February 2018

फिल्म के डायरेक्टर के साथ खुद प्रिया के बचाव में आगे आए हैं। ओमर लूलू ने कहा कि यह गाना इस्लाम विरोधी नहीं है बल्कि यह मोहम्मद साहब की तारीफ करता है। यह रोमांटिक गाना नहीं है बल्कि एक पारंपरिक मुस्लिम गाना है। यह कुछ अवसरों पर गाया जाता है। ओमर लूलू ने कहा ‘वीडियो के कुछ दृश्यों के कारण यह रोमांटिक जैसा दिख रहा है। मैं साफ कर दूं कि यह गाना किसी भावनाओं को आहत नहीं कर रहा है। इसमें इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ कुछ भी नहीं है। यह बहुत ही पुराना गाना है, जिसे सभी समुदायों द्वारा गाया जाता है।’

बताया जा रहा है क‍ि शिकायत करने वाले को पहले प्र‍िया प्रकाश का ये गाना बहुत पसंद आया था। गाना मलयालम में होने की वजह से उनको समझ नहीं आया तो उन्‍होंने शब्‍दों का अनुवाद करके समझा। उसके बाद उनको यह गाना मुस्‍ल‍िम भावनाएं आहत करने वाला लगा।

शिकायत के अनुसार, ‘Manikya Malaraya Poovi’ गाने को अंग्रेजी में अनुवाद करेंगे तो वो मुस्लिमों के पैगंबर की बेइज्जती करता हुआ प्रतीत होता है। बता दें कि दो दिन पहले प्रिया प्रकाश का एक वीडियो वायल हुआ था। जिसमें वो आंख मारती नजर आ रही थीं। मुस्लिम समुदाय को प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन और गाने के लिरिक्स को लेकर आपत्ति है। प्र‍िया प्रकाश की डेब्यू फिल्म ‘Oru Adaar Love’ के गाने ‘Manikya Malaraya’ की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है।

इसने तो बाबा को निपटा दिया । #प्रिया #Priya #PriyaPrakash #PriyaVarrier #RahulGandhi

Posted by Uploader Leaks on Wednesday, 14 February 2018

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *