Home > Leaks > यहाँ मंदिर में घुसकर हिन्दू भगवान् की मूर्तियां तोड़ी गई, CCTV Camera में खुलासा: VIDEO

यहाँ मंदिर में घुसकर हिन्दू भगवान् की मूर्तियां तोड़ी गई, CCTV Camera में खुलासा: VIDEO

Erode Tamilnadu Temple statue broken
Spread the love

Image Credits: Twitter Video(CCTV Footage) Crap




हम आज आपको सोशल मीडिया में एक वायरल वीडियो से अवगत करवा रहे है। यह वीडियो भारत जैसे सेक्युलर देश की जनता को हैरानी में डाल देने वाला है। जहाँ एक ओर भारत को सेक्युलर राष्ट्र कहा जाता है और यह माना जाता है की भारत में सभी धर्मों का बराबर मान सम्मान है।

किन्तु इस वीडियो को देखने के बाद आपको इन सभी बातों से भरोसा उठ जायेगा। असल में यह वीडियो एक CCTV footage का है, जो एक मंदिर में लगे कैमरा से लिया गया था। सोशल मीडिया पर करुणासागर नाम के यूजर ने रह वीडियो साँझा किया। आपको बता दे की करुणासागर एक समाज सेवक और हिन्दू संगठन नामक संस्था के चालक भी है।



करुणासागर द्वारा जारी किये गए CCTV Video को तमिलनाडु की इरोड नामक स्थान के एक मंदिर का बताया जा रहा है। उपलोडेर लेक्स की टीम ने इस CCTV वीडियो की सत्यता को जानने के लिए हिन्दू संगठन के करुणासागर जी को कॉल भी किया और जानना चाहा की यह वीडियो कहा का है। हैदराबाद में रहने वाले करुणासागर जी ने हमें बताया की “यह वीडियो उन्हें किसी ने व्हाटस एप्प पर सेंड किया था और यह वीडियो तमिलनाडु का बताया जा रहा है”।

आप देख सकते हैं की एक इस CCTV video में एक मंदिर है जहाँ पर कुछ नकाबपोश लोग आते हैं जो मंदिर का दरवाज़ा खोलकर मंदिर में रखी भगवान् की मूर्तियों पर एक बड़े से हथोड़े से वार करने लगते हैं।




यह मूर्ति काफी मजबूत पत्थर की और अति प्राचीन देखाई दे रही है। इस मूर्ति को तोड़ने में शख्स को बहुत मेहनत करनी पड़ती है। वीडियो में देख रहा है की मंदिर में 3 नकाबपोश में से एक शख्स मंदिर में लगे CCTV Camera को देख लेता है और उस पर प्रहार करता है। फिर कैमरे के तारों को ज़ोर लगाकर खींचने लगता है।

इस वीडियो को देखने के बाद काफी लोगो को बहुत बुरा लग सकता है। हमारा उद्देश्य आप तक सही जानकारी पहुँचाना है। अभी हम इस वीडियो को प्रमाड़ित नहीं कर रहे है की यह कहा का और कब का है। किन्तु वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की मंदिर की भगवान् की मूर्ति को नुक्सान पहुँचाया जा रहा है, जो की बहुत गलत है। वीडियो में CCTV कैमरा की तारीख दिख रही है, जो की 21 Oct 2019 की है और रात के 2 बज़के 54 मिनट समय हो रहा है। हम आशा करते हैं की जल्द की पुख्ता जानकरी और नकाबपोशों की पहचान की जायेगी।



Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *