Home > India > कांग्रेस चली थी सेना के DS Hooda को पार्टी में शामिल करने, हुड्डा ने झूठी अफवाह बताया

कांग्रेस चली थी सेना के DS Hooda को पार्टी में शामिल करने, हुड्डा ने झूठी अफवाह बताया

DSHooda HoodaSurgicalStrikes
Share This Post





सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो डीएस हुड्डा ने कांग्रेस में शामिल होने की बात को खंडन किया। DS Hooda ने कहा की उन्होंने कांग्रेस में कोई भी विजन डॉक्यूमेंट नहीं बनाये, ये बात पूरी तरह से गलत है। सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो डीएस हुड्डा ने कहा कभी भी कांग्रेस में शामिल ही नहीं हुए। डीएस हुड्डा ने कांग्रेस में शामिल होने की बात का पूरी तरह से खंडन किया।

पिछले 2 दिनों से खबर वायरल हो रही थी की भारतीय सेना के मेजर हुड्डा कांग्रेस में शामिल हो गए हैं और कांग्रेसी ख़ुशी से उछाल रहे थे। इस फ़र्ज़ी न्यूज़ को कांग्रेस के समर्थक लड्डू की तरह बांट रहे थे। यह वही कांग्रेस है जिसने पहके तो सर्जिकल स्ट्राइक को मानने से ही इंकार कर दिया था।



कांग्रेस से पाकिस्तान पर किये सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत तब मांगे थे। जब यह साबित हो गया और पाक ने भी मान लिया की स्ट्राइक हुई थी तो अब कांग्रेस इस अभियान के सेना के अफसरों को पोट रही है। News Agency Ani Wrote that ‘Lt Gen (retd) D S Hooda, who was the commanding officer during the 2016 surgical strike, has denied reports of having joined the Indian National Congress’


According to ANI Lt Gen DS Hooda (retd) to ANI on whether he had joined Congress party which has asked him to prepare a report on national security: I have not joined the Congress party.

मीडिया की खबरों के अनुसार गुरूवार को राजनितिक में उस समय खलबली मच गई थी जब ये बात सामने आई की लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुड्डा कांग्रेस में शामिल हो गए।




ये भी खबरे सामने आई की अब जनरल D S Hooda कांग्रेस में शामिल होकर विजन डॉक्यूमेंट तैयार करेंगे। लेकिन जनरल हुड्डा ने एक ही दिन में इस बात का खंडन कर दिया की वो किसी भी पार्टी या कांगेस में शामिल नहीं हुये है।

आपको बता दें की 29 सितम्बर 2016 को पाकिस्तान पर जो सर्जिकल स्ट्राइक हुआ, उसके हीरो जनरल DS Hooda थे। खबरों के अनुसार हुड्डा उस समय आर्मी कमांडर थे। उस समय हुड्डा अपने कमरे में बैठ कर पकिस्तान के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन को देख रहे थे। पकिस्तान में चल रही सर्जिकल स्ट्राइक के समय भी हुड्डा बहुत चर्चा में थे। उरी में जो आतंकी हमला हुआ था उसमे 19 जवान शहीद हो गए थे।



Photo & Info Credits: ANI On Twitter

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *