Home > Gajab > दिल्ली में सड़क धस गई, क्या कहेंगे, गड्ढे में कार या, गड्ढे में केजरीवाल सरकार? Kapil Mishra Asked

दिल्ली में सड़क धस गई, क्या कहेंगे, गड्ढे में कार या, गड्ढे में केजरीवाल सरकार? Kapil Mishra Asked

DelhiRoadMaujpur DelhiRoadNews
Spread the love





आपने हॉलीवुड की प्रलय पर बनी फ़िल्मे तो जरूर देखी होंगी और दुनिया भर में प्रलय पर आधारित हॉलीवुड फ़िल्म 2012 भी देखी होगी ? जब पूरी दुनिया में एक साथ भूकंप, आंधी, तूफ़ान, ज्वालामुखी बिस्फोट और सुनामी एक साथ आने लगते हैं। तब इंसान को समझ ही नहीं आता की भागें तो भागे कहाँ और जाएं कहाँ ?

अगर ऐसा ही दिल्ली में होने लगे तो आप क्या कहेंगे? कल शाम दिल्ली में ऐसा ही नज़ारा देखा गया और देखने वालो के होश ही उड़ गए। दिल्ली में एक मैन एरिया में अचानक सड़क ही धस गई। दिल्ली के मौजपुर इलाके की एक मेन रोड शाम के वक़्त एकदम से धस गई। उस सड़क पर बहुत बड़ा गड्ढा हो गया और वहां से गुज़र रहे लोगो की साँसे ही रुक गई।



मौजपुर में यह सड़क धसने से एक कार और एक आटो रिक्शा उसमे समां गए। लोगो ने बताया की सड़क में एक बड़ा छेद हो जाने से सड़क धस गई और उसमे गिरे कार और ऑटो चालक को मामूली चोटें आई। पर एक बड़ा हादसा भी हो सकता था। अगर खुद को दिल्ली के मालिक घोषित कर चुके मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और दिल्ली सरकार चला रही आम आदमी पार्टी ने समय पर इस सड़क की मरम्मत करवा दी होती को ऐसा ना होता।

इस हादसे पर आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा की “ये है राजधानी दिल्ली की सड़क – मौजपुर के पास पूरी सड़क एक बड़े गड्ढे में बदल चुकी हैं ये तस्वीर आज शाम की हैं, ये एक मैन रोड हैं”.

आपको बता दें की दिल्ली में अधिकांश सड़क इस प्रकार के हादसों का शिकार हो सकती है। अगर अरविन्द केजरीवाल एंड दिल्ली सरकार ने वक़्त रहते कोई ठोस कदम नहीं उठाये तो कभी भी कोई बड़ा हादसा ही सकता हैं।




एक अन्न यूजर ने लिखा की “सड़क में समाई गाड़ी केजरीवाल की दिल्ली में कमाल हो गया, हुआ यूं कि मौजपुर में गाड़ी और एक टेम्पो सड़क में समा गया। आप देख सकते हो दिल्ली में विकास कार्यो का नमूना, कितनी ईमानदारी से यहां जनता की जान से खिलवाड़ किया जा रहा हैं।”


Delhi ke Maujpur me sadak dhas gai, ek car or auto usme gir gaye or sama gaye.

एक अन्न यूजर ने लिखा की “दिल्ली के मौजपुर-बाबरपुर मैट्रो स्टेशन के पास PWD की बनवाई सड़क का हाल देखिये। क्या कहेंगे इसे ? गड्ढे में कार या, गड्ढे में केजरीवाल सरकार ? लोगो को इस सीन को देख पर प्रलय वाली फिल्मो का सीन याद आ गया और लोग दिल्ली के लिए चिंतित हो गए किन्तु केजरीवाल सरकार अभी नींद से जाएगी ही नहीं है!



Photo Credits: Twitter Handle – @KapilMishra_IND


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *