Home > India > दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल की ग़लतफहमी दूर करते हुए, सबक सिखाया, अब ट्रोल हुये

दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल की ग़लतफहमी दूर करते हुए, सबक सिखाया, अब ट्रोल हुये

Delhi Police Kejriwal
Spread the love





दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल काफी समय से शांत चल रहे थे और सोशल मीडिया से भी कोई कमाल नहीं कर रहे थे। ऐसे में रायता फैलाने के लिए जाने जाने वाले अरविन्द केजरीवाल कोई न कोई ऐसा बयान दे ही देते हैं जिससे वह सुर्खियों में आ जाते हैं।

हाल ही में लोकसभा चुनाव हारने वाली आम आदमी पार्टी के पास कोई मुद्दा और टॉपिक तो रहा नहीं। ऐसे में ज़बरदस्ती के आरोप और बयान देने की राजनीति करने के लिये विख्यात केजरीवाल ने फिर एक ट्वीट करते हुए अपनी खुद की ही फजियत करवा ली।



आम आदमी पार्टी के जनक अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली के LG और Home Ministry के ट्विटर अकाउंट HMO को टैग करते हुए लिखा की दिल्ली में 24 घंटे के अंदर 5 लोगो को मार दिया गया है। दिल्ली में अपराध में काफी इज़ाफ़ा हुआ है और लॉ एंड आर्डर को सही करने की जरुरत है।

ऐसे में केजरीवाल को अनेक लोगो ने रिप्लाई दिया। अपने अपने रिप्लाई में कुछ लोगो ने केजरीवाल को समर्थन किया तो कुछ लोगों ने केजरीवाल का विरोध करते हुए ट्रोल भी किया। ऐसे में दिल्ली पुलिस के ट्विटर अकाउंट से अरविन्द केजरीवाल को सॉलिड वाला रिप्लाई आया, जिससे केजरीवाल के ट्वीट की बड़ी ही फजियत हुई।



दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल को लिखा की सभी अपराध निजी कारणों से हुए हैं और अपराधी पकड़ लिए गए हैं। मामले की पुख्ता जानकारी है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के आरोपों के आंकड़े सुधरते हुए बताया की ‘वर्ष 2019 में दिल्ली के अपराध में 10.5 % की गिरावट आई है। एक अन्न अपराध में 5.65 % की गिरावट आई है। इसके साथ ही महिलाओ के ऊपर होने वाले अपराधों में 11.5 % की गिरावट दर्ज़ की गई है। Overall heinous crime in 2019 is down by 10.5% , Crime by use of fire arms is down by 5.65% , Crime against women is down by 11.5%’ .

दिल्ली पुलिस के इन आंकड़ों के बाद केजरीवाल और आप पार्टी का कोई जवाब नहीं आया और फिर मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल में दिल्ली के क्राइम पर कोई बात भी नहीं की। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगो ने जरूर केजीवाल को घेरना चालु कर दिया। लोगो ने केजरीवाल को जानकारी के बिना ट्वीट न करने की भी सलाह दी।




Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *