Home > India > दीपक शर्मा और अवी दांडिया की पहली बातचीत आपको लोट पोट कर देगी, Deepak Sharma vs Avi Dandiya Video

दीपक शर्मा और अवी दांडिया की पहली बातचीत आपको लोट पोट कर देगी, Deepak Sharma vs Avi Dandiya Video

DeepakSharma AviDandiya
Spread the love





इस वक़्त भारतीय सोशल मीडीया पर अपने चरम पर हैं. ऐसे कुछ भारतीय है जो सोशल मीडीया पर अपने विचारों और लाइव वीडियो की दम पर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. जैसे काजल सिंगाला, दीपक शर्मा और उपदेश राणा. जहाँ काजल शिंगाला राष्ट्रवादी विचारो के लिए विख्यात हैं तो वही दीपक शर्मा और उपदेश राणा को हिंदूवादी और देशहित वाले वीडियो के लिए जाना जाता हैं.

अब भारतीय सोशल मीडीया में विदेशो से दखल देना भी शुरू हो गया है. भारत से दूर अमेरिका के दलास मे रहने वाले अवी दांडिया नामक NRI अपने सोशल मीडीया वीडियो में भारत और भारतीयों को हमेशा से निचले दर्ज़े का बताते रहा है. अवी दांडिया का कहना है की बस अमेरिका मे लोग खुश है और भारत मे सभी लोग दुखी हैं. अवी दांडिया के अनुसार भारत रहने योग्य देश नही है.



यह सब सुन और देख कर किसी भी भारतीय का को गुस्सा आ जायगा. ऐसे ही जब अमेरिका में Hindu Mahasabha Of America द्वारा भारतीय वीडियो ब्लॉगर काजल शिंगाला को सम्मानित करने बुलाया जा रहा था तब अवी दांडिया को यह बात पची नही और अवी दांडिया ने कहा था की वा 3 वकील लगाकर काजल सिंगाला का अमेरिका का वीसा निरस्त करवा देगा. किंतु Avi Dandiya ऐसा नही करवा पाया और काजल सिंगाला अमेरिका जाके वापस भारत आ भी गई.

अभी अभी Avi Dandiya ने एक वीडियो मे काजल सिंगाला, उपदेश राणा और दीपक शर्मा को चुनौनी दी थी. आपको दीपक शर्मा को याद ही है जॉन वर्ल्ड लेवल पर पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके हैं और सोशल मीडीया में काफ़ी वाइरल रहते हैं. दीपक शर्मा नें अवी दांडिया की चुनौती स्वीकार करके अवी दांडिया को वीडियो चेट के लिए आमंत्रित किया.

दीपक शर्मा के आमंत्रण पर अवी दांडिया आए और खुद को बड़ा आदमी दिखाते हुए झूठा दिखावा करने लगे. मुझे एरपोर्ट जाना है और मेरे पास 10 मिनट का टाइम है और मे यहा केफेचीनो पीने आया हू वगेराग वगेरह. जो अवी दांडिया 4-5 घंटे सोशल मीडीया पर वीडियो मे भारत और भारतीयो को छोटा और नीचा बताते हुए वक़्त बिता देते हैं आज उनके पास 10 मिनट का समय भी नही था.




दीपक शर्मा ने अपने पुराने वाले अंदाज़ में अवी के इस ड्रामे की चुटकी लेते हुए अवी से सीधे सवाल पूच डाले और अवी दांडिया को कटघरे मे खड़ा कर दिया. ये सोशल मीडीया की अदालत तो ज़नाव. जनता सब देख रही थी. Deepak Sharma ने अपने जाने माने अंदाज़ में अवी दांडिया से सवाल किए की अगर अमेरिका में किसी कालेज़ में नारे लग जाए की “तेरे टुकड़े होंगे हज़ार” तो वाहा की सरकार किया करेगी?

Avi Dandiya के पास Deepak Sharma के सवालो के ज़वाब तो नही थे. फिर क्या क्या हुआ और दीपक शर्मा और अवी दांडिया की यह पहली बात चीत का अंत क्या हुआ वा नीचे वीडियो में देखें –

Deepak Sharma and Avi Dandiya First Debate on Live Video Goes Funny. MKD Avi Dandiya Has not given the answer of Deepak Sharma’s Questions and run away.



अवी दांडिया के पसीने छूट गये और वे दीपक शर्मा के सवालो से बचते नज़र आए. Avi Dandiya सवालो के ज़वाब देने की जगह बात को घुमाते दिखे और अंत मे वीडियो डिबेट बंद करने भाग खड़े हुए. इस पर दीपक शर्मा की खुशी और हँसी देखने योग्य रही. खैर जो भी हो? जनता ने दीपक शर्मा और अवी दांडिया की इस बातचीत का बहुत आनंद उठाया.


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *