Home > India > CRPF जीप से मारे गए केसर अहमद के भाई ने गिलानी और हुर्रियत का पैजामा खोल दिया: VIDEO

CRPF जीप से मारे गए केसर अहमद के भाई ने गिलानी और हुर्रियत का पैजामा खोल दिया: VIDEO

CRPFjeepIncident KaiserAhmadBrother
Spread the love

श्रीनगर, कश्मीर ! हाल ही में श्रीनगर कश्मीर में हुई घटना अभी भी लोगो के दिलोँ दिमाग में हैं। हम बात कर रहे हैं CRPF ली जीप वाले काण्ड की। आपको तो पता ही होगा की 2 दिन पहले कश्मीर के श्रीनगर में सेना की एक जीप नाउहत्ता इलाके में कश्मीरी पत्थर बाज़ों के बीच फस गई थी। अब अगर जीप का ड्राईवर जवान जीत रोक देता तो वो बेकाबू भीड़ उस ड्राईवर और जीपके जवानो को मार देते। अब रमजान के समय सेना को गोली ना चलाने के आदेश भी थे।

ऐसे में जीप रुकी नहीं और CRPF को जीपीए जिप्सी के नीचे एक पत्थर बाज़ आ गया। इस पत्थर बाज़क नाम केसर अहमद था। पत्थर बाज़ केसर अहमद की मौत हो गई और दूसरा पत्थर बाज़ मोहम्मद यूनिस भी सेना की जीप की चपेट में आ गया था, जिसका गंभीर हालत में अभी इलाज़ चल रहा है।



आज इस मुद्दे पर एक वीडियो वायरल हुआ। यह वीडियो डिजाइनर पत्रकारों और अलगाववादियों के टोटे उड़ा देने वाला है। श्रीनगर में एक बैठक के दौरान कई कश्मीरी अलगाववादी लोगो की मौजूदगी में मारे गए कश्मीरी पत्थर बाज़ केसर अहमद के चचेरे भाई ने जो बोला और दिल की बात राखी वह बहुतों की आँखे खोल देगी

CRPF की जीप के नीचे आने स्व मारे गये केसर अहमद के चचेरे भाई शेख इरफ़ान ने कश्मीरी अलगाववादियों और पत्थर बाज़ों को आइना दिखाते हुए बड़े ही भाबुख अंदाज़ में कहा की ये अलगाववादी नेता कश्मीर के नोजवानों को धोका दे रहे हैं। कश्मीरी अलगाववादी नेता सैयद गिलानी की बेटी DPS स्कूल में पढ़ती है और हमें पत्थर बाज़ बना रहा है।

शेख इरफ़ान ने आगे कहा की “सैयद गीलानी हमारा कैसा आदर्श है? अरे साइड अली शाह गीलानी कभी मेरा भी आदर्श हुआ करता था पर अब नहीं है। गिलानी के बच्चे खुद क्रिश्चयन स्कूल में पढ़ते हैं जबकि गिलानी कहता था की अपने बच्चों को उनके स्कूल मत भेजो किन्तु खुदके बच्चों को उसी स्कूल में पढता है और हमारे हाथ में पत्थर थमाता है।”



आगे बड़ा भाबुक होते हुए शेख इरफ़ान बोला की “अरे मारे गए केसर की 2 छोटी बहनो को तो शहादत का मतलब भी नहीं पता है। बच्चे और लड़के आप नेताओं के पास आते है तो आप बात करने के बजाये सिर्फ नारे लगवाते हो। यह गलत है। यह तो हमारा मज़हब नहीं सिखाता।”

आगे शेख इरफ़ान बोला की “केसर अहमद की मृत्यु के एक घंटे बाद उसको सुबुरते ख़ाक किया जाना चाहिए था किन्तु आप लोगो ने उसका शव सड़क पर नुमाइश के लिए रखा हुआ है। यह तो इस्लाम का शासन नहीं है”।

मारे गए केसर अहमद के भाई शेख इरफ़ान ने जो सबसे जरुरी बात की क़ि “अलगाववादी नेता एक जवाब तक नहीं देते बच्चों को और बस नारेबाजी करवाते हैं। ऐसे लाखों लोग है जो जम्बुरियत के नाम से डरते हैं और डरने लगे हैं।”

इसका मतलब यह है की साइड अली शाह गीलानी और यासीन मालिक जैसे पाक परस्त अलगाववादी नेताओं का पैजामा अब कश्मीर की जनता के सामने खुलने लगा है। अब वो दिन दूर नहीं जब कश्मीर की आवाम इन पाक परस्त नेताओ का पूरा काला सच जानने के बाद इन्हें दौड़ाना चालू कर देगी।




CRPF jeep death protester Kaisar Ahmad’s Brother Sheikh Irfan exposing Hurriyat leaders and Syed Ali Shah Geelani. Irfan Who is brother of 24-year-old protester Kaisar Ahmed who accidentally came under CRPF jeep have exposed Geelani’s hypocrisy. Hurriyat Leader Geelani Exposed By Died Kaiser Ahmad’s Brother Sheikh Irfan for stone pelting in Kashmir.

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!